उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

महिला ने बैंक मैनेजर पर लगाया छेड़छाड़ व दुष्कर्म की कोशिश का आरोप, मुकदमा दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बैंक मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Police registered a case against the accused bank manager
पुलिस ने आरोपी बैंक मैनेजर पर किया केस दर्ज (Photo- ETV Bharat)

हल्द्वानी: चोरगलिया थाना क्षेत्र के गौलापार में पति की खुदकुशी करने के बाद एक महिला ने पुलिस को तहरीर दी थी. जिसके बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी बैंक मैनेजर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने महिला के उन आरोपों को सिरे से नकार दिया है, जिसमें महिला ने कहा था कि चोरगलिया थाने में शिकायत करने गए उसके पति को पुलिस ने दुत्कार कर भगा दिया था. पुलिस का कहना है कि महिला का पति थाने आये ही नहीं, सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर इसका पता चला.

महिला को घूरता था बैंक शाखा प्रबंधक:गौलापार निवासी एक महिला ने चोरगलिया थाने में पुलिस में शिकायत दर्ज करते हुए कहा है कि एक बैंक में उनका खाता है, जिस कारण उसका बैंक में आना-जाना लगा रहता था. आरोप है कि जब वह बैंक जाती तो शाखा प्रबंधक उसे घूरता रहता था. आरोप है कि करीब एक महीने पहले बैंक शाखा प्रबंधक ने पीड़िता का मोबाइल नंबर लिया और समूह के बहाने से फोन किया. फिर मैसेज पर पूछने लगा कि पति कहां है. पीड़िता ने मैसेज करने से टोका तो दूसरा नंबर मांगने लगा.

बैंक शाखा प्रबंधक पर धमकी देने का भी आरोप:पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना पति को बता दी. पति ने बैंक मैनेजर को ऐसा करने से रोका तो वह जाने से मारने की धमकी देते हुए अनुसूचित जाति के केस में फंसाने की धमकी देने लगा. इसी दिन से पीड़िता के पति अवसाद में रहने लगे. महिला का आरोप है कि तीन अक्टूबर की शाम बैंक मैनेजर पीड़िता के घर में घुस गया और छेड़छाड़ और जबरदस्ती करने लगा. पीड़िता के शोर मचाने पर वह वहां से भाग गया. पीड़िता ने जब पति को यह बात बताई तो वह परेशान हो गया और अगले दिन खुदकुशी कर ली.

जानिए मामले में पुलिस ने क्या कहा:मामले में चोरगलिया थानाध्यक्ष राजेश कुमार जोशी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ बीएनएस कीधारा 108, 333, 351(3), 77, 78के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. मामले में पीड़िता ने चोरगलिया पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे. उसका कहना था कि जब उसके पति शिकायत लेकर थाने गया तो पुलिस ने उन्हें दुत्कार कर भगा दिया.जिससे आहत होकर उन्होंने आत्महत्या कर ली.

महिला का पति थाने आया ही नहीं:मामले में चोरगलिया थानाध्यक्ष राजेश कुमार जोशी ने बताया कि पीड़िता ने चार अक्टूबर को पति के थाने आने की बात कही थी. उस दिन वह क्राइम मीटिंग में थे, लेकिन थाने पहुंचने के बाद उन्होंने उस तारीख के सीसीटीवी फुटेज चेक कराया, जिससे साफ है कि महिला का पति थाने आया ही नहीं. आरोपी बैंक मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले में जांच के लिए महिला जांच अधिकारी को दी गई है. आरोपी के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी.
पढ़ें-रुड़की में मानसिक रूप से परेशान युवक ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details