राजस्थान

rajasthan

नीमराना के अनन्तराज सोसायटी में पुलिस ने दी दबिश, सैकड़ों युवक-युवतियां हिरासत में - Police raided in Neemrana

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 30, 2024, 12:45 PM IST

बहरोड़ के नीमराना में बनी जापानी जोन की अनंतराज हाउसिंग सोसायटी में रविवार सुबह नीमराना पुलिस प्रशासन के द्वारा चेकिंग अभियान चलाकर सैकड़ों युवक-युवतियों को हिरासत में लिया गया है.

पुलिस ने दी दबिश
पुलिस ने दी दबिश (फोटो ईटीवी भारत नीमराना)

बहरोड़. जिले के नीमराना में बनी जापानी जोन की अनंतराज हाउसिंग सोसायटी में रविवार सुबह पुलिस प्रशासन के द्वारा चेकिंग अभियान चलाकर सैकड़ों युवक-युवतियों को हिरासत में लिया गया है. सोसाइटी में संदिग्ध अपराधी के एवं अन्य गतिविधियों में लिप्त लोगो को चेक करने के लिए यह अभियान चलाया गया. ये कार्यवाही नीमराना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शालिनी राज के नेतृत्व में चलाया गया. सोसाइटी में अचानक भारी पुलिस जाप्ते के साथ पुलिस बल देखकर लोगों में हड़कंप मच गया. पुलिस के द्वारा सोसायटी का मुख्य गेट बंद कर लोगों की आवाजाही बंद कर दी गई.

नीमराना डीएसपी सचिन शर्मा ने बताया की अनंतराज सोसाइटी में बदमाशों के छुपे होने और अनैतिक कार्य होने की सूचना मिली थी . सूचना के बाद रविवार सुबह सैकड़ो युवक-युवतियों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस के द्वारा युवक- युवतियों से विभिन्न मामले में पूछताछ कर रही है. अगर अपराधी के प्रवृत्ति के लोग मिलते हैं तो पुलिस के लिए बड़ी सफलता होगी. हालांकि अभी हिरासत में लिए युवक युवतियों से जानकारी ली जा रही है. पुलिस के द्वारा सोसाइटी में अचानक सघन चेकिंग अभियान के दौरान सैकड़ो की संख्या में विभिन्न स्थानों की पुलिस जाप्ता मौजूद रहा. इस अवसर पर पुलिस के अधिकारी नीमराना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शालिनी राज,डीएसपी सचिन शर्मा,नीमराना थाना प्रभारी महेंद्र यादव,शाहजहांपुर थाना पर प्रभारी पुखराज मीणा,मांढन थाना प्रभारी बाबूलाल मीणा,बहरोड थाना एवं सदर थाना के प्रभारी मौजूद रहे.

पढ़ें: 24 साइबर ठग चढ़े पुलिस के हत्थे, 4 नाबालिग किए निरुद्ध, कई उपकरण किए जब्त

पुलिस के द्वारा सोसाइटी में अचानक सघन चेकिंग अभियान के दौरान सैकड़ो की संख्या में विभिन्न स्थानों की पुलिस जाप्ता मौजूद रहा. साथ ही इन सोसायटियों में दिल्ली हरियाणा यूपी के बदमाश आकर छुपते हैं और आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. कई साल पहले भी हरियाणा के नारनौल के रहने वाले गैंगस्टर चीकू और दिल्ली के बदमाश नीमराना में आकर रुके थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details