राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 22, 2024, 5:24 PM IST

ETV Bharat / state

हत्या के मामले में तीन साल से फरार चल रहा इनामी बदमाश को पुलिस ने दबोचा - police arrested murder accused

पुलिस को एक इनामी आरोपी को पकड़ने में मदद मिली है. उसके पास से हथियार भी बरामद किया गया है. आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज था. पुलिस ने अब आर्म्स एक्ट में भी मामला दर्ज कर लिया.

Police caught the criminal who was absconding for three years in murder case in dholpur
हत्या के मामले में तीन साल से फरार चल रहा इनामी बदमाश को पुलिस ने दबोचा

धौलपुर. जिले की बाड़ी सदर थाना पुलिस ने गुरुवार की रात्रि को 15000 रुपए के इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी दिनेश हत्या के एक मामले में विगत 3 साल से फरार चल रहा था. गिरफ्तारशुदा बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक लोडेड देशी तमंचा भी बरामद किया है.

बाड़ी सदर थाना एसएचओ विनोद कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी दिनेश गुर्जर पुत्र अर्जुन गुर्जर निवासी बिहारीपुरा मजरा कुआंखेड़ा है. पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि आरोपी दिनेश लाइकपुरा मोड़ के पास वारदात के इरादे से घूम रहा है. इस सूचना पर पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया. पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से एक लोडेड देशी तमंचा व एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है.

पढ़ें:थाने के पास महिला ने की आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

उन्होंने बताया कि आरोपी विगत 3 वर्षों से हत्या के प्रकरण में फरार चल रहा था. पुलिस आरोपी को पकड़ने के लगातार प्रयास कर रही थी, लेकिन वह ठिकाने बदलकर पुलिस को गुमराह कर रहा था. उसकी गिरफ्तारी पर धौलपुर पुलिस अधीक्षक ने 15 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था. पुलिस ने उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट में भी मामला दर्ज किया है. जांच के बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. एसएचओ ने बताया कि ​वांछित और फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए भरतपुर आईजी रेंज राहुल प्रकाश ने भी विशेष निर्देश दिए थे. इसके तहत आरोपियों की धर पकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details