राजस्थान

rajasthan

अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का सरगना गिरफ्तार, चोरी किया डंपर बरामद

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 6, 2024, 9:21 PM IST

बहरोड की नीमराना पुलिस ने वाहन चोर गैंग के मुख्य सरगना को गिरफ्तार किया है. साथ ही मौके से चोरी के डंपर को भी बरामद किया है.

leader of the vehicle theft gang
leader of the vehicle theft gang

बहरोड.नीमराना पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग के मुख्य सरगना को चोरी के डंपर सहित गिरफ्तार किया है. आरोपी पर कई पुलिस थानों में चोरी सहित अन्य धाराओं में मामले दर्ज हैं. शाहजहांपुर पुलिस थाना प्रभारी रामकिशोर ने बताया कि परिवादी संदीप कुमार ने थाने पर मामला दर्ज कराया था. उसने बताया कि कस्बे के खासपूरा मोहल्ले से 28 मार्च की रात को डंपर खड़ा कर घर चला गया था. सुबह जब आकर देखा तो डंपर वहां नहीं था. इस पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में टीम गठित कर भेजी गई.

पुलिस ने घटनास्थल और आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच के आधार पर और मुखबिर की सूचना पर बुधवार को टपूकड़ा के बाघोरिया गांव के पास डंपर बरामद किया. साथ ही गैंग का मुखिया आजाद उर्फ टिड्डा पुत्र शहीद खान निवासी उबारका थाना टपूकड़ा को गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस की भनक लगते ही वारदात में शामिल अन्य आरोपी मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश में पुलिस लगी हुई है. पकड़े गए अंतरराज्यीय गैंग के मुखिया पर अलग अलग धाराओं में करीब आधा दर्जन मामले दर्ज हैं. पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि अन्य वारदातों का खुलासा हो सके.

पढ़ें. महंगे शौक और हाई प्रोफाइल लाइफ के लिए बने बाइक चोर, पुलिस के हत्थे चढ़े तब हुआ ये बड़ा खुलासा

अंधेरा होते ही करते थे रेकी :पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी गैंग के सदस्य शाम होते ही वारदात को अंजाम देने के लिए निकल जाते थे. सुनसान जगहों पर खड़े वाहनों या फिर अन्य कोई भी कीमती चीज मिलती, उसे बड़ी ही आसानी से चुराकर फरार हो जाते थे. चोरी कर वाहन को ग्रामीण इलाकों से ले जाते, ताकि पकड़ में न आ सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details