उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रिश्ता तय होने के बाद युवती के साथ बनाए शारीरिक संबंध, शादी के दिन बारात लाने से कर दिया इंकार

संभल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां वर पक्ष ने अचानक शादी करने से इंकार कर दिया. इसके पीछे दहेज की मांग बताई जा रही है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 1, 2024, 6:43 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

संभल : जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां वर पक्ष ने अचानक शादी करने से इंकार कर दिया. दुल्हन हाथों में मेंहदी लगाए इंतजार ही करती रही. दुल्हन पक्ष ने वर क्ष को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन वे राजी नहीं हुए. बताया जाता है कि वर पक्ष ने शादी के दिन दहेज की मां कर दी, जिससे बात बिगड़ गई.

पूरा मामला जूनावई थाना इलाके के एक गांव का है. यहां बीते 28 फरवरी को बारात आनी थी. दुल्हन पक्ष की ओर से सभी तैयारियां पूरी कर ली गई थीं. दुल्हन हाथों पर मेहंदी रचाए बारात का इंतजार कर रही थी. पूरे घर में शादी का जश्न था. इसी बीच दिन में वर पक्ष ने बारात लाने से इंकार कर दिया. यहसुनते ही दुल्हन पक्ष के होश उड़ गए. शादी की खुशियां पल भर में ओझल हो गईं. इधर दुल्हन को पता चला तो वह भी अवाक रह गई.

दरअसल युवती के पिता ने 2 साल पहले अपनी बड़ी बेटी की शादी तय की थी. लेकिन कुछ दिनों बाद सड़क हादसे में बेटी की असमय मौत हो गई. इसके बाद छोटी बेटी का रिश्ता उसी युवक के साथ कर दिया. इसी साल 28 फरवरी की तिथि तय की गई. आरोप है कि दूल्हे पक्ष ने शादी में दहेज की मांग कर दी. असमर्थता जताने पर वर पक्ष ने बारात लाने से साफ मना कर दिया.

आरोप यह भी है कि रिश्ता तय होने के दौरान युवक ने युवती से कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए थे. वर पक्ष के शादी से साफ इनकार करने पर दुल्हन पक्ष पुलिस के पास पहुंचा और गुहार लगाई. पीड़ित पिता का कहना है कि उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई. वहीं गुन्नौर पुलिस क्षेत्राधिकारी आलोक कुमार सिद्धू ने बताया कि उन्हें इस मामले में कोई जानकारी नहीं है.

यह भी पढ़ें : टायर फटने से सड़क किनारे गड्ढे में पलटी टाटा 407 गाड़ी, हादसे में 15 मजदूर घायल, मची चीख-पुकार

यह भी पढ़ें : संभल में दबंगों की खुली गुंडई LIVE; मकान पर जमकर पथराव, जान बचाकर भागे लोग, कई घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details