राजस्थान

rajasthan

धारदार हथियार से विवाहिता की हत्या, घटनास्थल से पुलिस को मिली कुल्हाड़ी

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 26, 2024, 2:02 PM IST

Crime in Nagaur, राजस्थान के नागौर से सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां एक विवाहिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. घटनास्थल से पुलिस को कुल्हाड़ी मिली है.

Murder of Married Woman in Nagaur
Murder of Married Woman in Nagaur

नागौर. जिले के रोल थाना क्षेत्र के साडोकन गांव में एक महिला की धारदार हथियार से हत्या करने का मामला सामने आया है. सोमवार सुबह घटना की सूचना मिलने पर रोल थाना पुलिस एवं जायल डीएसपी अमित कुमार जैन मौके पर पहुंचे और महिला का शव कब्जे में लेकर नागौर के जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर पोस्टमार्टम करवाया.

पति को लिया हिरासत में : जायल डीएसपी अमित कुमार जैन ने बताया कि विवाहिता की हत्या के इस मामले में आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है. घटनास्थल से पुलिस ने एक कुल्हाड़ी भी बरामद की है. पुलिस टीम द्वारा इस घटना को लेकर मौके से साक्ष्य जुटाए गए हैं, ताकि सबूत के साथ आगे की कार्रवाई की जा सके.

पढ़ें :दुष्कर्म पीड़िता को गोली मारी और फिर धारदार हथियार से किया हमला, खुद भी ट्रेन की चपेट में आया आरोपी

यह है पूरा मामला : जानकारी के अनुसार साडोकन निवासी मड़ाराम सांगवा की पत्नी संगीता की धारदार हथियार से हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने घटनास्थल से एक कुल्हाड़ी बरामद की है, जिससे हत्या करने की आशंका है. रोल थााधिकारी हरिकिशन तंवर सहित मौके पर पहुंची एफएसएल टीम और पुलिस ने साक्ष्य जुटाए. प्रारंभिक पूछताछ व ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार मड़ाराम सांगवा की करीब 15 साल पहले महाराष्ट्र की संगीता के साथ शादी हुई थी. शादी के एक साल बाद संगीता ने एक पुत्री को जन्म दिया.

पढ़ें :धौलपुर में दो दुकानों में चोरी, 80 हजार की नकदी और लाखों के माल पर हाथ साफ

ABOUT THE AUTHOR

...view details