बिहार

bihar

ETV Bharat / state

घर में सोये शख्स की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

खगड़िया में अपराधियों ने एक युवक को सोये अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या से इलाके में हड़कंप मचा है. पढ़ें पूरी खबर.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

खगड़िया में युवक की हत्या
खगड़िया में युवक की हत्या (ETV Bharat)

खगड़िया: बिहार के खगड़िया में घर में सोये एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. घटना बेलदौर थाना क्षेत्र के सठमा गांव की है. इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई. घटना बुधवार देर रात की बतायी जा रही है. हत्या की खबर से लोगों की भीड़ जुट गई. इधर, सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तफ्तीश में जुट गयी.

खगड़िया में युवक की गोली मारकर हत्या: मृतक की पहचान सठमा गांव के ब्रजेश यादव के रूप में हुई है.घटना बीते बुधवार की देर रात की बताई जा रही है.जब युवक अपने दरवाजे पर सो रहे थे. युवक की मां भी पास के एक कमरे में सो रही थी. लेकिन अहले सुबह जब युवक की मां बेटे को जगाने गयी तो दंग रह गयी. बेटे का शव देखकर फूट-फूटकर रोने लगी.

परिजनों में मचा कोहराम: मृतक की मां का कहना है कि गोविन्दपुर की एक लड़की के द्वारा ब्रजेश यादव के छोटे भाई सरजेश के ऊपर एफआईआर दर्ज कर फंसाया गया था. जिसको लेकर वह फरार चल रहा है और उसी बात को लेकर पिछले एक साल से विवाद भी दोनों पक्षों में था. मृतक की मां रो-रोकर अपने बेटे के हत्यारे को पकड़ने की पुलिस से गुहार लगा रही है.

"खगड़िया में युवक की गोली मारकर हत्या हुई है. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस दोषियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है. जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा."-रमेश कुमार, डीएसपी गोगरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details