बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मवेशी चारा के विवाद में छोटे भाई को पीट पीटकर मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

कटिहार में मवेशी चारा के विवाद में बड़े भाई ने छोटे की हत्या कर दी. इस घटना में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

कटिहार में हत्या
कटिहार में हत्या (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

कटिहारःबिहार के कटिहार में हत्या का मामला सामने आया है. एक भाई ने अपने सहोदर भाई की हत्या कर दी. घटना के बाद से सभी लोग हैरान हैं. मामूली विवाद में अपने ही भाई का दुश्मन बन बैठा. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर छानबीन में जुट गयी है.

कटिहार में भाई की हत्याः घटना मनिहारी थाना क्षेत्र के कांटाकोष बाबूपुर की बतायी जा रही है. जहां मवेशी चारा विवाद ने ऐसा तूल पकड़ा कि चंद मिनटों में बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की पीट पीटकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं और मामले की जांच शुरू कर दी हैं.

आरोपी गिरफ्तारः इस घटना को लेकर कटिहार पुलिस अधीक्षक वैभव शर्मा ने बताया कि पुलिस ने अग्रतर कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसपी ने बताया कि आपसी विवाद में भाई ने अपने भाई की हत्या कर दी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है.

"घटना की जानकारी मिली है. आपसी विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी."- वैभव शर्मा, एसपी, कटिहार

यह भी पढ़ेंःयूरिनल से बाहर पेशाब करने पर छात्र को फंदे से लटकाया, आरोपी प्रिंसिपल समेत 2 आरोपी गिरफ्तार - Murder In Katihar

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details