बिहार

bihar

बाइक से जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या, चचेरा भाई के साथ जा रहा था फूफा के घर - murder in gopalganj

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 22, 2024, 9:37 PM IST

गोपालगंज में बाइक से जा रहे युवक को रोककर बदमाशों ने गोली मार दी. इलाज के लिए गोरखपुर ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गयी. बदमाश भी बाइक से थे. उनकी संख्या तीन बतायी जा रही है. घटना को अंजाम देने के बाद तीनों फरार हो गये. युवक सिवान का रहनेवाला था. फूफा के घर चचेरा भाई के साथ बाइक से जा रहा था. पढ़ें, विस्तार से.

गोली मारकर हत्या.
गोली मारकर हत्या. (सांकेतिक तस्वीर.)

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिल के थावे थाना क्षेत्र में गुरुवार को बाइक सवार अपराधियों ने बाइक सवार युवक को गोली मार दी. जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. जहां डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया. गोरखपुर जाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी.

अस्पताल में लगी भीड़. (ETV Bharat)

कैसे घटी घटनाः मृतक की पहचान सिवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के छोटका रोहड़ा गांव निवासी राजेश यादव के 17 वर्षीय बेटा रंजीत यादव उर्फ वीरप्पन यादव के रूप में की गई. रंजीत अपने चचेरा भाई अनमोल के साथ बाइक से थावे थाना क्षेत्र के पिठौरी गांव अपने फूफा परमात्मा यादव के घर जा रहा था. जैसे ही वह हरपुर और पिठौरी गांव के बीच पहुंचा की एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने बाइक रुकवायी और रंजीत के सीने के पास नजदीक से गोली मार दी.

पुलिस कर रही जांचः रंजीत के साथ रहे उसके चचेरा भाई अनमोल ने घटना की सूचना परिजनों को दी. परिजन मौके पर पहुंचे और जख्मी युवक को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने में जुट गई है. पुलिस घटना का कारण पता लगाने में जुटी है. वहीं परिजनों ने अभी तक घटना को लेकर कुछ भी नहीं बोला. परिजनों के बीच कोहराम मचा है.

"थावे थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. मामले के उद्भेदन के लिए एसआईटी का गठन किया गया है. बदमाशो की पहचान कर जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा."- स्वर्ण प्रभात, एसपी

इसे भी पढ़ेंःगोपालगंज में 5 रुपये के कुरकुरे के लिए दोस्त को मार डाला, आरोपी युवक गिरफ्तार - Murder In Gopalganj

ABOUT THE AUTHOR

...view details