मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जबलपुर में दिनदहाड़े नर्स को युवक ने मारी गोली, युवती को अस्पताल में कराया भर्ती

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Feb 7, 2024, 3:31 PM IST

Updated : Feb 7, 2024, 4:28 PM IST

MP Young Man Shot Nurse: जबलपुर में एक युवक ने सड़क पर खड़ी नर्स को गोली मार दी. युवती को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस पुलिस मामले को प्रेम-प्रसंग से जोड़ रही है.

MP Young Man Shot Nurse
जबलपुर में दिनदहाड़े नर्स को युवक ने मारी गोली

जबलपुर में दिनदहाड़े नर्स को युवक ने मारी गोली

जबलपुर।जिले के रसल चौक पर बुधवार को लगभग 10:30 बजे एक निजी अस्पताल में काम करने वाली नर्स को एक युवक ने गोली मार दी. नर्स की उम्र लगभग 28 से 30 साल बताई जा रही है. घटना के तुरंत बाद जबलपुर की गोमती पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने बताया कि जिस समय इस गोली मारी गई वह रसल चौक पर खड़ी हुई थी. अचानक से एक युवक आया उसने इससे बातचीत की और उसे गोली मार दी. पुलिस का कहना है कि युवक इस लड़की का परिचित है.

नर्स को अस्पताल में कराया भर्ती

जबलपुर के साथ कटनी में तलाश करेगी पुलिस

पुलिस ने रसल चौक के आसपास बैरिकेडिंग कर दी है. आसपास के तमाम सीसीटीवी को खंगाल जा रहा है. जिससे गोली मारने के बाद यह युवक कहा गया होगा. इसका पता लगाया जा सके, क्योंकि यह लड़की कटनी की रहने वाली है. इसलिए पुलिस जबलपुर के साथ कटनी में भी इसकी तलाश करेगी. पीड़ित लड़की को गोली पेट में लगी है और पसलियों में जाकर फंस गई है. लड़की का बहुत खून बह चुका था, लेकिन पास में ही एक निजी अस्पताल जहां वह काम करती है. वहां उसे भर्ती करवा दिया गया है.

यहां पढ़ें...

नर्स की हालत स्थिर

फिलहाल घायल नर्स की हालत स्थिर बनी हुई है. डॉक्टर उसकी गोली निकलने की कोशिश कर रहे हैं. पुलिस इस मामले को प्यार मोहब्बत से जुड़ा हुआ ही मान रही है, क्योंकि इसमें गोली मारने वाला परिचित है. किसी किस्म की कोई लूट नहीं हुई है, इसलिए यह पूरा घटनाक्रम कहीं ना कहीं आपसी संबंधों से जुड़ा हुआ हो सकता है. पुलिस ने चारों तरफ बैरिकेटिंग कर दी है. पुलिस को संभावना है कि जल्दी ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

Last Updated : Feb 7, 2024, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details