मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

देर रात 3 जिलों के एसपी बदले, मोहन सरकार ने फिर की प्रशासनिक सर्जरी

रविवार को छुट्टी होने के बावजूद देर रात जारी हुआ आदेश, सीहोर, विदिशा, टीकमगढ़ के एसपी बदले

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

MP IPS TRANSFER LIST
मोहन सरकार ने फिर की प्रशासनिक सर्जरी (Etv Bharat)

भोपाल :मध्य प्रदेश में रविवार को एक बार फिर प्रशासनिक सर्जरी देखने को मिली है. छुट्टी होने के बावजूद देर रात 3 जिलों के एसपी समेत 4 IPS अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है. मध्य प्रदेश सरकार के गृह विभाग ने आदेश जारी करते हुए विदिशा एसपी दीपक कुमार शुक्ला, टीकमगढ़ एसपी रोहित कासवानी, सीहोर एसपी मयंक अवस्थी और आईपीएस मनोहर सिंह का तबादला किया है.

चारों आईपीएस को यहां भेजा

गृह विभाग ने आदेश जारी करते हुए विदिशा पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार को जिला सीहोर, टीकमगढ़ के पुलिस अधीक्षक रोहित काशवानी को विदिशा, सीहोर के पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी को सहायक पुलिस महानिरीक्षक, पुलिस हेडक्वार्टर और सेनानी 29वीं वाहिनी दतिया में पदस्थ मनोहर सिंह को जिला टीकमगढ़ भेजा है.

देर रात जारी हुआ आदेश (Etv Bharat)

दतिया एसपी को दिया अतिरिक्त प्रभार

आदेश में यह भी लिखा है कि वर्तमान में दतिया पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार मिश्रा को उनके वर्तमान प्रभार के साथ-साथ आगामी आदेश तक सेनानी 29वीं वाहिनी दतिया का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में और भी कई बड़े अधिकारियों के ट्रांसफर हो सकते हैं. दरअसल, कई अधिकारी मोहन यादव सरकार की नई ट्रांसफर पॉलिसी के तहत ट्रांसफर का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें जिले के प्रभारी मंत्रियों की अहम भूमिका होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details