मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना नेशनल हाईवे को रौंदती स्कॉर्पियो में भड़का शोला, मालिक ने उछल के बचाई जान

मुरैना के नेशनल हाईवे 44 पर गुरुवार दोपहर स्कॉर्पियो गाड़ी में अचानक भीषण आग लग गई. देखें कैसे ड्राइवर ने कूद कर बचाई अपनी जान

मुरैना के नेशनल हाईवे पर धू-धू कर जली कार
मुरैना के नेशनल हाईवे पर धू-धू कर जली कार (Etv Bharat)

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

मुरैना: मुरैना शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे -44 पर सैयद नहर के पास गुरुवार दोपहर ग्वालियर से मुरैना आ रही एक स्कॉर्पियो गाड़ी में अचानक आग लग गई. थोड़ी ही देर में आग ने भीषण रूप ले लिया. कार को ड्राइव कर रहे मालिक ने किसी तरह गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई. घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को बुलाकर आधा घंटे में आग पर काबू पाया. इस दौरान पुलिस ने एक ओर से ट्रैफिक रोक को रोक दिया था.

गाड़ी मालिक ने कूद कर बचाई अपनी जान

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की दोपहर मुरैना जिले के डोमपुरा गाँव निवासी मर्दान सिंह अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी से ग्वालियर से मुरैना आ रहे थे. तभी नेशनल
हाइवे -44 पर स्थित सैयद नहर के पास अचानक गाड़ी के इंजन वाले हिस्से में धुआं उठने लगा. यह देख मालिक घबरा गए और गाड़ी के सभी गेट लॉक हो गए. बड़ी मुश्किल से किसी तरह से गेट खोलकर गाड़ी से कूद कर उन्होंने अपनी जान बचाई. बीच हाईवे पर स्कॉर्पियो गाड़ी धू-धू कर जलने लगी.

मुरैना के नेशनल हाईवे पर धू-धू कर जली कार (Etv Bharat)

ये भी पढ़ें:

बीच सड़क आग का गोला बनी स्कूल बस, जान पर खेल ड्राइवर ने बचाई जिंदगी, देखें वीडियो

स्टैंड में खड़ी बस अचानक बनी आग का गोला, ऊंची लपटें देख मची भगदड़

यह देख वहां यातायात रुक गया. सूचना मिलते ही पुलिस को मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को कॉल किया. फायर ब्रिगेड ने आधे घंटे की कोशिश के बाद आग बुझाने में कामयाबी पाई. हादसे में स्कॉर्पियो गाड़ी जलकर पूरी तरह राख हो गई. वहीं पुलिस द्वारा कुछ देर के लिए ग्वालियर से आने वाले ट्रैफिक को रोक दिया गया. किस वजह से गाड़ी में आग लगी, यह जांच का विषय है.

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details