मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ऑनलाइन गेम में महिला पर चढ़ा प्यार का ऐसा खुमार, मुरैना में परिवार छोड़कर क्या कर बैठी - Morena online game love affair

मुरैना में ऑनलाइन बने दोस्त से मिलने गई महिला को पुलिस ने पकड़ लिया है. महिला 2 जून को मायके जाने की बात कह कर घर से निकली थी. महिला को ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान लखनऊ के शख्स से प्यार हुआ था.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 16, 2024, 9:48 PM IST

Morena online love affair
ऑनलाइन गेम में महिला को हुआ प्यार (ETV Bharat)

मुरैना:चिन्नौनी थाना क्षेत्र में ऑनलाइन हुए प्यार में फरार महिला को पुलिस ने पकड़ लिया है. दरअसल महिला ऑनलाइन तीन पत्ती गेम खेलती थी. इस दौरान महिला की दोस्ती लखनऊ के एक युवक से हो गई. इसके बाद महिला उससे मिलने लखनऊ पहुंच गई. इधर परिजन की शिकायत के बाद पुलिस ने महिला को पकड़ लिया है. वहीं, महिला ने अपने ससुराल और मायके जाने से मना कर दिया.

3 पत्ती गेम खेलने के दौरान महिला को हुआ प्यार (ETV Bharat)

मायके के बहाने पहुंची लखनऊ

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि महिला घर में अकेले रहती थी, जिससे वह 3 पत्ती गेम खेलना सीख गई. ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान ही महिला की लखनऊ के किसी शख्स से दोस्ती हो गई. जिसके बाद 2 जून को महिला मायके जाने की बात कहकर घर से निकली और जौरा पहुंची. जौरा के बाद महिला अपने ऑनलाइन दोस्त से मिलने लखनऊ पहुंच गई.

ये भी पढ़ें:

गेम टास्क के चक्कर में नाबालिग ने की आत्महत्या! पुलिस को मिले अहम सुराग, आईपैड से खुल सकता है राज

ऑनलाइन गेम में हारे टोल नाके के डेढ़ लाख फिर बनाई फर्जी लूट की कहानी, ऐसे सामने आई हकीकत

ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

घर छोड़कर महिला के जाने के बाद मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या की आशंका जताई. मायके वालों ने आरोप लगाया कि ससुराल पक्ष के लोगों ने महिला की हत्या कर चंबल में फेंक दिया है. जिसके बाद पुलिस पर भी कार्रवाई का दबाव बढ़ गया तो पुलिस ने टीम गठित कर जांच तेज की. इसके बाद पुलिस ने महिला को लखनऊ के रुचि नगर से ऑटो पर सवार होते हुए पकड़ लिया. महिला ने अपने ससुराल और मायके जाने से मना कर दिया तो महिला आरक्षक ने उसे वन स्टॉप सेंटर छोड़ आई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details