बिहार

bihar

मसौढ़ी जेल में SDM के नेतृत्व में छापेमारी, एक मोबाइल बरामद, कैदियों में हडकंप - Raid In Masaurhi Jail

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 25, 2024, 2:29 PM IST

Mobile Recovered In Masaurhi Jail: मसौढ़ी जेल में जिलाधिकारी के निर्देश पर एसडीएम के नेतृत्व में औचक छापेमारी की गई है. जहां से एक मोबाइल बरामद किया गया. मामले में एसडीएम ने प्राथमिक की दर्ज करने का निर्देश दिया है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Mobile Recovered In Masaurhi Jail
मसौढ़ी जेल में छापेमारी (ETV Bharat)

मसौढ़ी:राजधानी पटना के मसौढ़ी जेल में छापेमारी की गयी. पटना डीएम के निर्देश पर यह कार्रवाई की गयी. जहां छापेमारी के दौरान एक मोबाइल बरामद किया गया है. छापेमारी दल में डीएसपी वन और डीएसपी -2 के साथ बीडीओ, सीओ, अनुमंडल दंडाधिकारी समेत विभिन्न थानों की पुलिस पदाधिकारी शामिल रहे. पुलिस की इस कार्रवाई से जेल में बंद कैदियों में हड़कंप मचा रहा.

छापेमारी में मोबाइल बरामद: औचक निरीक्षण के दौरान जेल के अंदर बंद विभिन्न वार्डों की सघन तलाशी ली गई. जहां गंगा खंड वार्ड में एक मोबाइल बरामद किया गया. इस दौरान जेल अधीक्षक से भी पूछताछ की गई. जेल में अचानक हुई छापेमारी जेल के अधिकारी के हाथ पांव फूलने लगे.

'आपराधिक घटनाओं पर रोकथाम उद्देश्य':एसडीएम ने बताया कि समय-समय पर जेल के अंदर से बाहरी आपराधिक घटनाओं पर रोकथाम किया जा सके. इसी के मद्देनजर गुरुवार को अनुमंडल पदाधिकारी की पूरी टीम के साथ मसौढ़ी जेल के अंदर छापेमारी की गई.

मसौढ़ी जेल में छापेमारी (ETV Bharat)

जेल परिसर के लिएदिए गए कई दिशा-निर्देश: इसके साथ ही विभिन्न वार्ड में जाकर बंदियों से पूछताछ की गई. एसडीएम ने बताया कि जेल परिसर में निगरानी रखने के साथ कई महत्त्वपूर्ण दिशा निर्देश दिए गए हैं जिससे किसी भी प्रकार की अवैध और आपराधिक गतिविधियों की साजिश नहीं होने पाए. उन्होंने कहा कि आगे भी जेल परिसर में आकस्मिक रूप से छापेमारी और चेकिंग जारी रहेगी.

"जेल के अंदर आपराधिक घटनाओं के लिए साजिश और किसी अवैध गतिविधियों को रोकने और उसपर विधि कार्रवाई को लेकर छापेमारी की गई है. छापेमारी के दौरान एक मोबाइल बरामद किया गया है."-अमित कुमार, एसडीएम, मसौढ़ी

पढ़ें-'जेल में चल रहा लूट का खेल', मसौढ़ी अधिवक्ता संघ ने लगाए गंभीर आरोप, जांच की मांग - MASAURHI JAIL

ABOUT THE AUTHOR

...view details