राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

बहरोड में युवक पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने की फायरिंग फिर की मारपीट - Firing in Behror

बहरोड में सोमवार देर शाम युवक पर फायरिंग और जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

बदमाशों ने युवक पर किया हमला
बदमाशों ने युवक पर किया हमला (ETV Bharat Behror)

बहरोड : जिले के पहाड़ी गांव में सोमवार की देर शाम को अपने गांव की चौपाल पर बैठे युवक पर तीन-चार लोगों ने फायरिंग कर दी. हालांकि, गोली उसे नहीं लगी. इसके बाद बदमाशों ने युवक से मारपीट की. इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद उसे बहरोड जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां घायल का इलाज चल रहा है.

क्षेत्र के गांव पहाड़ी में सोमवार शाम को अनिल कुमार नाम के युवक साथ मारपीट और फायरिंग करने का मामला सामने आया है. इसमें घायल युवक का जिला अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. : अमित चौधरी, बहरोड सदर थाना प्रभारी

इसे भी पढ़ें :किशनगढ़ में फायरिंग के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी नहीं आया हाथ - Accused Of Firing Arrested

पुलिस पर भी लगाए आरोप : घायल युवक अनिल कुमार ने बताया कि सोमवार की शाम को वो गांव में बैठा था. इस दौरान बदमाश देवीलाल पहाड़ी अपने भाई विक्रम व तीन अन्य साथियों के साथ आया और आते ही उस पर फायरिंग कर दी, लेकिन वो बच गया. आरोप है कि इसके बाद विक्रम और अन्य ने उसके साथ मारपीट की और फरार हो गए. घायल युवक को उसके परिजन अस्पताल लेकर आए. घायल के सिर में सात टांके आए हैं और हाथ पैर में भी चोट आई है. उनका आरोप है कि घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया गया, लेकिन देर रात तक मामला दर्ज नहीं किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details