बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज में महिला की संदिग्ध मौत, परिजनों का आरोप- बिजली बिल नहींं भरने पर कर दी हत्या

Women Died In Gopalganj: गोपालगंज में एक महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने ससुराल पक्ष पर बिजली बिल नहीं भरने को लेकर मारपीट और हत्या का आरोप लगाया है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 19, 2024, 1:41 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक महिला की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गई क्योंकि उसने महीने का बिजली बिल नहीं भरा था. यह आरोप मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया है.

महिला की संदिग्ध मौत: मिली जानकारी के अनुसार, जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के सुरवनिया गांव में एक महिला की संदिग्ध मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उनका कहना है कि ससुराल पक्ष ने बिजली का बिल चुकता नहीं करने पर उसकी हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतका की पहचान मीरगंज थाना क्षेत्र के सुरवनिया गांव निवासी तारकेश्वर यादव की पत्नी प्रियंका देवी के रूप में की गई है.

2014 में हुई थी शादी: बताया जा रहा कि उंचकागांव थाना क्षेत्र के जमसड गांव निवासी मूरत चौधरी ने अपनी 25 वर्षीय बेटी प्रियंका की शादी सुरवनिया गांव निवासी तारकेश्वर यादव के साथ 2014 में की थी. जिसके बाद दोनों ने तीन बच्चों को जन्म दिया. वहीं, परिवार के भरण पोषण के लिए पति तारकेश्वर यादव विदेश चला गया था. जहां वह प्राइवेट कंपनी में काम करता था.

विदेश से पैसा भेजता था पति: इधर प्रियंका अपने ससुराल में रह रही थी. उसका पति विदेश से घर के खर्च के लिए पैसे भेजता था. ऐसे में मायके वालों का आरोप है कि घर का बिजली बिल पिछले कुछ दिनों से जमा नहीं किया जा रहा था, जिसको लेकर ससुराल वाले उसे लगातार पीटते थे. इसी बीच सोमवार को मृतका के पति ने मायके में फोन कर घर में झगड़ा होने की बात बताई, जिसके बाद परिजन जब उसके घर पहुंचे तो देखा कि प्रियंका का शव बेड पर पड़ा हुआ है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: उन्होंने स्थानीय थाना को इसकी तत्काल सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने ससुर को अपने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

"शादी के बाद से प्रियंका अधिकाश वक्त हमारे साथ ही रहती थी. लेकिन पिछले एक सप्ताह पहले वह अपने ससुराल गई थी. जहां उससे बिजली बिल भरने के लिए दबाव डाला गया. जब उसने मना किया तो उसके साथ मारपीट की गई. बाद में उसकी हत्या कर दी गई." - मृतका के पिता

"विवाहिता का शव उसके घर से बरामद किया गया है. शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कारणों का पता चल पाएगा. फिलहाल मृतका के ससुर को पूछताछ के लिए लाया गया है. मामले की जांच की जा रही है." - मीरगंज थानाध्यक्ष

इसे भी पढ़े- नालंदा में विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details