बिहार

bihar

बच्चा नहीं होने पर विवाहिता की गला दबाकर हत्या, आरोपी पति और सास-ससुर फरार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 14, 2024, 2:23 PM IST

Murder In Kaimur: कैमूर में पुलिस ने एक विवाहिता का शव बरामद किया है. मृतका के परिजनों का कहना है कि बच्चा पैदा नहीं होने के कारण ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है.

Married woman murder In Kaimur
बच्चा नहीं करने पर विवाहिता की गला दबाकर हत्या

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले से एक अजीबों गरीब मामला आया सामने आया है. जहां बच्चा पैदा नहीं होने के कारण एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई है. मृतक के परिजनों ने सुसराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच में जुटी गई है.

चैनपुर थाना क्षेत्र का मामला:मिली जानकारी के अनुसार, मामला चैनपुर थाना क्षेत्र के भईसहट गांव का है. वहीं, सदर अस्पताल पहुंची भभुआ थाना क्षेत्र के सरेवा गांव निवासी मृतका की भाभी ने बताया कि मेरी ननद नजबून खातून का विवाह 2016 में भईसहट गांव निवासी मोस्तकिम अली के पुत्र मो मुमताज अली से हुआ था लेकिन अभी तक उसे एक भी बच्चा नहीं हुआ था. जिसको लेकर सास ससुर और देवर सहित अन्य सुसराल वाले उसे लगातार प्रताड़ित करते थे और मारपीट भी करते थे.

"आज सुबह हमलोगों को उसके पति द्वारा फोन कर बताया गया कि नजबून खातून ने जहर खा लिया है, जिसके कारण उसकी मौत हो गई है. यह बात पता लगते ही हमलोग ससुराल पहुंचे तो देखा कि उसकी मौत हो गई है. वहीं, उसके उसके गर्दन पर गला दबाने के निशान बने हुए थे, जिसे देखकर लग रहा था कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है." - रेहाना खातून, मृतक की भाभी

घटना के बाद ससुराल वाले फरार:घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया. जहां उसका पोस्टमार्टम कराया गया. उसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं मृतक के परिजनों ने उसके पति, देवर और सास-ससुर पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है. इधर, घटना के बाद से ही ससुराल वाले फरार हैं. पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इसे भी पढ़े- दो साल पहले हुई थी शादी, दहेज के लिए पत्नी की हत्या, पति और सास गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details