मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 28, 2024, 1:19 PM IST

ETV Bharat / state

हाई टेंशन लाइन से टकराया टायरों से भरा ट्रक, चंद मिनटों में जलकर खाक, देखें वीडियो - Trcuk burns into ashes

मध्यप्रदेश-राजस्थान की सीमा से सटी भानपुरा तहसील के ग्राम निमपुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां मंगलवार को टायर से भरा एक ट्रक हाई टेंशन लाइन से टकरा गया और पल भर में आग का गोला बन गया. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है.

MANDSAUR TRUCK ACCIDENT
हाई टेंशन लाइन से टकराया टायरों से भरा ट्रक (Etv Bharat)

मंदसौर:घटना निमथुर से सानडा के बीच की है, जब क्रॉसिंग के पास ट्रक 11000 केवी की हाई टेंशन लाइन से टकरा गया. इसी दौरान हुए शॉर्ट सर्किट से ट्रक में आग लग गई. गनीमत ये रही कि ट्रक ड्राइवर सूरज गुर्जर और क्लीनर बाबू लाल जैसे तैसे वहां से बच निकले.

देखें वीडियो (Etv Bharat)

टायरों ने पकड़ी आग, राहगीरों की जान पर बन आई

बताया जा रहा है कि ट्रक क्रमांक RJ09-GC-8295 भानपुरा के ही माता रानी ट्रांसपोर्ट कंपनी का था, जो गुजरात के बड़े शहरों से स्क्रेप के टायरों को भरकर सानडा स्थित टायर फैक्ट्री में लाने का काम करता था. इस फैक्ट्री में स्क्रेब के टायरों की कटिंग की जाती है, जिनसे ब्लैक ऑयल और रबर कटिंग बनाई जाती है. ट्रक इसी फैक्ट्री में जा रहा था तभी हादसा हो गया. ट्रक में लदे टायरों के आग पकड़ने से आग ने विकराल रूप ले लिया. इस भयंकर आग से ट्रैफिक थम गया क्योंकि राहगीरों को भी इससे जान का खतरा था. इसका धुआं कई किलोमीटर दूर से दिखाई दे रहा था.

Read more -

बालाघाट में अचानक आग का गोला बना चावल से भरा ट्रक, चालक ने कूदकर बचाई जान, देखें वीडियो

ड्राइवर व कंपनी मालिक पर होगी कार्रवाई

घटना की जानकारी लगते ही भानपुरा थाने की पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच पर तबतक ट्रक पूरी तरह जलकर खाक हो गया. भानपुरा थाना प्रभारी रोहित कच्छावा ने बताया, '' इस मामले में ट्रक चालक सूरज गुर्जर और माता रानी ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है और मामले की जांच की जा रही है.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details