राजस्थान

rajasthan

पत्नी-बेटे को 'I love You' लिखकर युवक ने की खुदकुशी, ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप - Suicide in Rajsamand

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 7, 2024, 5:23 PM IST

Man Dies By Suicide : राजसमंद में एक युवक से ससुराल पक्ष पर परेशान करने, पत्नी-बेटे को उसके पास नहीं भेजने का आरोप लगाते हुए आत्महत्या कर ली.

युवक ने की खुदकुशी
युवक ने की खुदकुशी (ETV Bharat Rajsamand)

राजसमंद : जिले के आमेट थाना क्षेत्र के पबराना गांव में बुधवार को युवक ने आत्महत्या कर ली. पत्नी और बेटे को उसके साथ नहीं भेजने को लेकर युवक ससुराल पक्ष से नाराज था. इसके बाद उसने सास पर आरोप लगाते हुए सुसाइड से पहले एक वीडियो बनाया और तीन पेज का सुसाइट नोट लिखा. मौके पर पहुंची आमेट पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखा है. आमेट थाना पुलिस ने मृतक के पिता पन्ना सालवी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है.

ससुराल पक्ष पर लगाया आरोप :आमेट थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह शक्तावत ने बताया कि कवास का गुड़ा निवासी प्रकाश पुत्र पन्ना सालवी ने उसके ससुराल पबराना, खाखरमाला में खुदकुशी का प्रयास किया. सूचना पर आमेट थाने से पुलिस भी मौके पर पहुंची और उसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आमेट ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जबकि मौत से पहले प्रकाश ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया है.

पढ़ें.मामूली सी बात पर विवाहिता ने 1 महीने के मासूम के साथ दे दी जान - Suicide in Ajmer

पैसे वसूलकर घरवालों को दें :थाने में दर्ज रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि मृतक से 1 लाख 60 हजार रुपए हड़प लिए. साथ ही उसकी शादी के दौरान लिए 5 लाख के जेवर, ससुराल में फसल बुवाई के 15 हजार रुपए आदि भी नहीं लौटाए. 3 पेज के सुसाइड नोट में युवक ने सास से बकाया रुपए वसूलकर उसके घरवालों को दिलाने की बात लिखी है. उसने आरोप लगाया कि पैसे हड़पने के बाद सास उसकी पत्नी और बेटे को नहीं भेज रही है. इनके बगैर वह नहीं जी सकता. पत्नी और बेटे को आई लव यू लिखने के बाद उसने खुदकुशी कर ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details