मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मैहर रेलवे स्टेशन पर दिल दहला देने वाली घटना, अचानक ट्रेन के सामने आया शख्स

मैहर रेलवे स्टेशन का एक खौफनाक घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स की भयानक मौत हो गई.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

MAIHAR RAILWAY STATION VIDEO
मैहर रेलवे स्टेशन पर दिल दहला देने वाली घटना (Etv Bharat)

मैहर : देवी शारदा की नगरी मैहर के रेलवे स्टेशन में गुरुवार रात एक युवक अचानक महाकौशल एक्सप्रेस के सामने खड़ा हो गया. लोग कुछ समझ पाते इसके पहले ही उसकी मौत हो गई. युवक कौन था? कहां से आया था और उसने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया, यह अबतक पता नहीं चल सका है. वहीं स्टेशन पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो वायरल हो रहा. (नोट : विचलित करने वाले दृश्य यहां नहीं दिखाए गए हैं)

क्या है पूरा मामला?

आरपीएफ के मुताबिक गुरुवार रात मैहर स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर जबलपुर से चलकर हजरत निजामुद्दीन जाने वाली महाकौशल एक्सप्रेस कुछ ही सेकेंड में पहुंचने ही वाली थी. तभी एक युवक दौड़ते हुए ट्रैक के बीच खड़ा हो गया. लोकोमोटिव पायलेट ने हॉर्न देकर उसे हटने की चेतावनी दी पर वह खड़ा रहा और पलक झपकते ही ट्रेन की चपेट में आ गया.

Read more -

मैहर में भीषण सड़क हादसा, काल बनकर आई बस की रफ्तार, 9 यात्रियों की मौत 23 घायल

प्लेटफॉर्म पर मची चीख पुकार

इस भयानक मंजर को देख प्लेटफॉर्म पर चीख पुकार मच गई. ट्रेन जब रुकी तो लोगों ने एक कोच के नीच युवक का क्षत विक्षत शव पाया. यह खौफनाक मंजर देख कर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए. सूचना पर पहुंची जीआरपी और आरपीएफ की टीम ने शव को ट्रैक से उठवा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

ABOUT THE AUTHOR

...view details