झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव सोमवार को आएंगे दुमका, भाजपा की परिवर्तन यात्रा में होंगे शामिल - BJP Parivartan Yatra

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav visit to Dumka. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भाजपा की परिवर्तन यात्रा में शामिल होने के लिए सोमवार को दुमका आएंगे. इसको लेकर तैयारियों जोरों पर चल रही हैं. इसको लेकर झामुमो सांसद नलिन सोरेन ने कहा कि कोई आ जाए, विधानसभा चुनाव के बाद फिर से हमारी सरकार बनेगी.

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav will come to Dumka in BJP Parivartan Yatra
दुमका के आउटडोर स्टेडियम का जायजा लेते बीजेपी नेता (Etv Bharat)

दुमकाः सोमवार को भाजपा की परिवर्तन यात्रा में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव शिरकत करेंगे. जिला के आउटडोर स्टेडियम में उनकी एक सभा भी आयोजित की जा रही है. इधर एमपी के सीएम के आगमन को लेकर दुमका से झारखंड मुक्ति मोर्चा के सांसद नलिन सोरेन ने निशाना साधते हुए कहा है कि यहां कोई भी आ जाए झारखंड मुक्ति मोर्चा को फर्क नहीं पड़ता. संथाल परगना में हमारी स्थिति काफी मजबूत है. आने वाले विधानसभा चुनाव के बाद फिर से इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है.

झामुमो सांसद ने कहा कि हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद यहां आए थे पर नतीजा क्या हुआ यह सब जानते हैं. झारखंड में भाजपा ने कई मुख्यमंत्री और केंद्रीय नेताओं को विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगा दिया है लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. संथाल क्षेत्र सहित पूरे झारखंड हमारी जीत पक्की है.

झामुमो सांसद का बीजेपी के कार्यक्रम पर प्रहार (ETV Bharat)

रविवार को सांसद नलिन सोरेन आंगनबाड़ी सेविकाओं के एक कार्यक्रम में भाग लेने दुमका के आउटडोर स्टेडियम आए थे. इस कार्यक्रम में आंगनबाड़ी की सेविकाओं ने यह मांग रखी की उन्हें सरकारी सेवक की तरह वेतन दिया जाएं. साथ ही सेवानिवृत्ति के बाद उन्हें एकमुश्त पांच लाख रुपए, पेंशन और अन्य सुविधाएं दी जाए.

सोमवार को मध्य प्रदेश के सीएम का प्रोग्राम

झारखंड की राजधानी दुमका के आउटडोर स्टेडियम में सोमवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भाजपा के परिवर्तन यात्रा के समापन समारोह में शिरकत करने आ रहे हैं. उनके साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा भी मौजूद होंगे. साथ ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और इस क्षेत्र के सांसद, विधायक, अन्य प्रमुख नेता और पदाधिकारी भी शामिल होंगे.

पार्टी नेताओं ने स्टेडियम में तैयारियों का लिया जायजा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर प्रदेश उपाध्यक्ष सह संथाल परगना प्रमंडल प्रभारी बालमुकुंद सहाय ने रविवार को सभा स्थल का निरीक्षण किया. इसके साथ ही आवश्यक तैयारियों का जायजा लिया. उन्होंने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए टीमवर्क और संगठनात्मक क्षमता का प्रदर्शन करना आवश्यक है.

इसे भी पढ़ें- 2 अक्टूबर को पीएम मोदी का झारखंड दौरा, जाने कहां-कहां होगा कार्यक्रम - PM Modi visit to Hazaribag

इसे भी पढ़ें- राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा का कांग्रेस-झामुमो पर प्रहार, कहा- विकास के लिए झारखंड में बीजेपी जरूरी - Rajasthan CM Bhajanlal Sharma

इसे भी पढ़ें- जामताड़ा में भाजपा की परिवर्तन यात्रा, उत्तराखंड के सीएम ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना - BJP Parivartan Yatra

ABOUT THE AUTHOR

...view details