बिहार

bihar

जीजा के भाई से शादी करने पर मिल रही धमकी, फेरे लेने से इंकार किया तो युवती पहुंची थाने - love affair in kaimur

By ETV Bharat Bihar Team

Published : May 6, 2024, 11:06 PM IST

Threat To Lover In Kaimur: कैमूर में प्रेमी के परिवार को जान से मारने की धमकी मिली रही है. धमकी कोई और नहीं बल्कि प्रेमिका का फुफेरा भाई है. उसने प्रेमी (रिश्ते में जीजा के भाई) को धमकाते हुए कहा कि हम दोनों एक दूसरे से प्रेम करते हैं. हम दोनों मुंडेश्वरी मंदिर में शादी कर ली है. मामला नुआंव थाना क्षेत्र के एक गांव का है. पढ़ें पूरी खबर.

कैमूर में प्रेम प्रसंग
कैमूर में प्रेम प्रसंग (Etv Bharat)

कैमूर (भभुआ):कैमूर में प्रेम-प्रसंगका अजीबो-गरीब मामला सामने आया. जहां युवती अपने जीजा के भाई से प्रेम करती है और उसी से शादी करना चाहती है. तभी युवती का फुफेरा भाई उसके प्रेमी को धमकी दी कि ''यदि तुम इससे शादी किये तो तुम्हारे पूरे परिवार को गोली मार देंगे. मैं इससे प्यार करता हूं और हम दोनों ने शादी कर ली है. विश्वास नहीं है तो यह फोटो देखो.'' मोबाइल पर प्रेमिका की शादी की फोटो देखकर प्रेमी ने शादी से इंकार कर दिया. युवती भभुआ महिला थाने में अपने प्रेमी के खिलाफ एफआईआर करवा दी और थाने में शादी करने की जिद पर अड़ गई.

प्रेमिका का फोटो देखकर शादी से किया इंकार: वहीं भभुआ महिला थानाध्यक्ष अंजू कुमारी ने बताया कि''तीन मई को रात पुलिस को सूचना मिली की जबरन शादी हो रही. तभी लड़के का बड़ा भाई फोटो लेकर पहुंचा और बोला कि यह लड़की पहले से शादीशुदा है. शादी का फोटो दिखा कर शादी को रोक दिया.'' मामला नुआंव थाना क्षेत्र के एक गांव का है.

फुफेरा भाई यूपी का रहने वाला:दरअसल,युवती से शादी करने का दावा करने वाला युवक दिलदारनगर गाजीपुर यूपी के रहने वाला है. वह युवती के रिश्ते में फुफेरा भाई लगता था. पुलिस जब उससे बात की तो वह स्वीकार किया कि वह युवती से शादी कैमूर के मुंडेश्वरी मंदिर में किया है.

"प्रेम-प्रसंग का मामला है. दोनों रिश्ते में जीजा-साली लगते हैं. दोनों शादी भी करना चाहते हैं पर लड़के का फुफेरा भाई शादी नहीं होने दे रहा है. लड़के को धमकी दे रहा है. थाने में लड़की बार-बार आत्महत्या करने की कोशिश कर रही थी. जिसके बाद लड़की के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर लड़के को जेल भेजा गया."-अंजू कुमारी, भभुआ महिला थानाध्यक्ष

प्रेमी को तीन दिन हाजत में किया बंद: इधर युवती के प्रेमी (जीजा के भाई) की मां, मामा और जीजा थाने पहुंचे. परिजनों का कहना है कि रिश्ते में लड़की रिश्ते में साली लगेगी. दोनों के बीच बातचीत होती थी. दोनों शादी भी करना चाहते थे पर लड़की का फुफेरा भाई ने जान से मारने का धमकी दे रहा है. अब हमलोग शादी नहीं करना चाहते हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस पूछताछ के लिए भभुआ महिला थाने में बुलाकर तीन दिन तक हाजत में बंद कर दिया है. थाने में लड़की से जबरन शादी करवाना चाहती है. हमलोग एसपी से मांग करते है कि मामले को जांच कर दोषी पर कार्रवाई किया जाए और निर्दोष को छोड़ दिया जाए.

ये भी पढ़ें

3 बच्चों की मां से चल रहा था प्रेम प्रसंग, मिलने पहुंचा तो ग्रामीणों ने पकड़कर कूट दिया

Kaimur Crime: प्रेम प्रसंग में ऑटो चालक की चाकू से गोदकर हत्या, खून से लथपथ बरामद हुआ शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details