बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजस्वी की सभा में 'चिराग की मां को गाली' देने का मुद्दा गरमाया, JDU चुनाव आयोग में करेगी शिकायत - LOK SABHA ELECTION

JDU COMPLAINED : जमुई में तेजस्वी की सभा में चिराग पासवान की मां के खिलाफ अभद्र भाषा के प्रयोग को लेकर सियासी बवाल मच गया है. इसको लेकर जेडीयू ने भी चुनाव आयोग में शिकायत की है और मामले में कार्रवाई की मांग की है, पढ़िये पूरी खबर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 18, 2024, 4:25 PM IST

चिराग को गाली पर NDA नाराज
चिराग को गाली पर NDA नाराज

चिराग को गाली पर NDA नाराज

पटनाःआरजेडी नेता तेजस्वी यादव की सभा में एलजेपीआर के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के खिलाफ अभद्र भाषा के इस्तेमाल ने तूल पकड़ लिया है. इस प्रकरण से NDA खेमे में नाराजगी है और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करनेवाले आरजेडी कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग तेज हो गयी है. मामले को लेकर जेडीयू ने भी चुनाव आयोग में अपनी शिकायत दर्ज कराई है.

चुनाव आयोग से मिला NDA का शिष्टमंडलः NDA के एक शिष्टमंडल ने चुनाव आयोग से मुलाकात की और ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग की. शिष्टमंडल में शामिल जेडीयू प्रवक्ता अनुप्रिया का कहना है कि "तेजस्वी यादव की मौजूदगी में आरजेडी के कार्यकर्ता अभद्र शब्दों का प्रयोग करते रहे, लेकिन उन्हें रोका नहीं गया, राजनीति में इस तरह के व्यवहार को कहीं से भी इसे उचित नहीं कहा जा सकता है."

चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांगः जेडीयू प्रवक्ता अनुप्रिया ने बताया कि "इसको लेकर हम लोगों ने चुनाव आयोग से शिकायत की है कि कार्यकर्ताओं का इतना मनोबल न बढ़ाया जाए कि सार्वजनिक रूप से महिलाओं को अपमानित करें. हम लोगों ने चुनाव आयोग से मांग की है कि मामले में कार्रवाई करें क्योंकि तेजस्वी यादव ने भी अभी तक खंडन नहीं किया है जब नेता ही चुप रहेंगे तो कार्यकर्ताओं का मन बढ़ता है."

गाली का वीडियो हो रहा है वायरलः दरअसल जमुई में तेजस्वी यादव की एक सभा का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ आरजेडी कार्यकर्ता तेजस्वी यादव के भाषण का वीडियो बना रहे हैं और इस दौरान वे चिराग पासवान को गंदी-गंदी गालियां दे रहे हैं. हालांकि वहां मौजूद आरजेडी ने एक वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं को चुप कराने की भी कोशिश करते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः'अगर कोई राबड़ी जी और मीसा दीदी के बारे में ऐसा बोलता तो मैं बर्दाश्त नहीं करता', भावुक हुए चिराग - CHIRAG Paswan

ABOUT THE AUTHOR

...view details