बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

ETV Bharat / state

'शराब माफियाओं को चेतावनी है, या तो काम छोड़ दो या रास्ता बदल लो', गया में जब नदी से निकलने लगी बोरियां - Liquor Recovered in Gaya

Liquor Ban In Bihar : बिहार में शराबबंदी है, लेकिन शराब माफिया मानने को तैयार नहीं हैं. पीने वाले भी पीछे नहीं है. शराब की मांग बनी हुई है और यही वजह है कि शराब की तस्करी का धंधा फल-फूल रहा है. माफिया किसी भी तरह से शराब की तस्करी करने को आमादा है. इसी क्रम में गया में शराब माफियाओं का अजब गजब कारनामे देखने को मिला. पुलिस नदी के बीच से शराब निकालने में जुटी रही.

गया में शराब बरामद
गया में शराब बरामद (Etv Bharat)

गया :शराब तस्करों के अजीब कारनामे आए दिन देखने को मिलते रहे हैं. शराब माफियाओं ने नदी को भी नहीं छोड़ा है. शराब माफिया नदी को सुरक्षित ठिकाना बनाकर शराब की तस्करी कर रहे थे. इसी क्रम में पुलिस को इसकी सूचना मिली. सूचना के बाद पुलिस नदी में पहुंची. नदी के बीचो-बीच पहुंचकर पानी की धार में पुलिस ने शराब की खोजबीन शुरू की. इस क्रम में शराब की बोरियां देखकर पुलिस भी अचंभित रह गई. फिलहाल पुलिस की टीम ने कई बोरे शराब की बरामदगी की है.

गया में शराब की बरामदगी :यह मामला गया जिले के मगध विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र का है. मगध विश्वविद्यालय के कोशिला गांव स्थित नदी में पुलिस पहुंची थी. मगध विश्वविद्यालय थाने की पुलिस को नदी से शराब की तस्करी होने की सूचना मिली थी. कार्रवाई में नदी में कई बोरे शराब मिले. शराब माफियाओं ने नदी में पानी के बीच बालू में शराब को दबाने की कोशिश की गई थी. पुलिस ने काफी मेहनत कर नदी से शराब को ढूंढ लिया. काफी मात्रा में शराब की बरामदगी की गई है. पुलिस ने शराब बरामदगी के बाद वाहन में लोड किया और थाने ले गई.

इस तरह पुलिस ने नदी से शराब की बरामदगी की. (ETV Bharat)

पुलिस भी रह गई हैरान :नदी से शराब बरामद कर पुलिस खुद हैरान थी. काफी देर तक नदी में शराब की खोजबीन करने से पुलिस की टीम भी आजीज आ गई. आखिरकार शराब बरामद कर लिया. मौके पर रहे पुलिसकर्मी ने शराब माफियाओं को चेताते हुए हिदायत दे दी. कहा कि, ''शराब माफिया शराब का काम छोड़ दें, अपने रास्ता बदल दें.'' फिलहाल पुलिस तस्करों को चिन्हित करने में जुटी हुई है. मामले में कार्रवाई की जा रही है.

बरामद शराब को ले जाती पुलिस. (ETV Bharat)

''नदी के बीचो-बीच शराब को पानी में छुपा कर रखा गया था. दो बोरे शराब की बराबदगी हुई है. मामले में कार्रवाई की जा रही है. शराब माफिया को बड़ी चेतावनी है, वह यह काम छोड़ दें.''- हरिहरनाथ चौबे, पीटीसी, मगध विश्वविद्यालय थाना

ये भी पढ़ें :

गया में 20 लाख रुपये की ब्रांडेड शराब जब्त, ट्रक के साथ UP का तस्कर गिरफ्तार

Liquor seized in Gaya : गया में देसी और विदेशी शराब के साथ दो गिरफ्तार, बंगाल नंबर की गाड़ी जब्त

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details