बिहार

bihar

भोजपुर में तेंदुए के हमले से कई ग्रामीण घायल, आसपास के गांवों में भी हड़कंप - Leopard Attack In Bhojpur

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 15, 2024, 1:32 PM IST

Updated : Apr 15, 2024, 6:32 PM IST

Leopard In Bhojpur: भोजपुर में तेंदुए के हमला करने से लोगों के बीच हड़कंप मच गया है. अचानक से गांव में आए तेंदुए ने हमला कर कई ग्रामीणों को जख्मी कर दिया, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

भोजपुर में तेंदुए का हमला

भोजपुर: बिहार के भोजपुर में तेंदुआ का आतंक देखने को मिला है. जहां तेंदुए ने आज सुबह कोईलवर प्रखंड के गिधा ओपी क्षेत्र के राजपूतान पचैना गांव में महिला समेत चार ग्रामीणों को काट कर जख्मी कर दिया. इस घटना के बाद ग्रामीणों के बीच दहशत का माहौल कायम हो गया है. वहीं घायल ग्रामीणों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

तेंदुए के हमले में कई लोग घायल: गांव में तेंदुएं की आने की खबर मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद से तेंदुए को पकड़ने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. वही वन विभाग की टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया है. इधर घटना में घायल ग्रामीण ने बताया कि तेंदुए के हमले में महिला आशा देवी और अर्जुन राम समेत चार लोग घायल हुए हैं, इसमें एक सब्जी विक्रेता भी शामिल है. सदर अस्पताल आरा के चिकित्सक डॉ. रिशी कुमार ने बताया कि "तेंदुए के हमले से कई ग्रामीण घायल हो गए हैं. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनका इलाज चल रहा है."

पटना और बक्सर से आई वन विभाग की टीम:पुलिस और वन विभाग की टीम गांव पहुंच कर तेंदुए को पकड़ने के प्रयास में लगी है लेकिन अभी तक तेंदुए का कुछ पता नहीं चल रहा है. आरा सदर एसडीपीओ रंजीत सिंह दल-बल के साथ कैंप कर रहे हैं. इस घटना को लेकर थानेदार नरोत्तम चन्द्र ने बताया कि ग्रामीणों से शुरुआती पूछताछ में गांव में सुबह छह बजे तेंदुए को देखें जाने और हमले में लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है. बक्सर और पटना की वन विभाग की टीम तेंदुए को पकड़ने मे जुटी हुई है.

"पुलिस और वन विभाग की टीम तेंदुए को पकड़ने के प्रयास में लगी हुई है. पटना और बक्सर से वन विभाग की टीम को बुलाया गया है और तेंदुआ को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है."-नरोत्तम चन्द्र, थानेदार

पढ़ें-Watch Video: मोकामा के गांव में दिखा तेंदुआ जैसा दिखने वाला जानवर, घर से बाहर नहीं निकल रहे लोग

Last Updated : Apr 15, 2024, 6:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details