राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: भाजपा नेता के साथ चाकूबाजी व पत्थरबाजी की घटना, चार गिरफ्तार, पुलिस ने युवकों की निकाली परेड

भीलवाड़ा में भाजपा नेता के साथ चाकूबाजी व पत्थरबाजी की घटना. पुलिस ने चार युवकों को किया गिरफ्तार. चारों युवकों की निकाली परेड.

Bhilwara Crime
चाकूबाजी के मामले में 4 गिरफ्तार (ETV Bharat Bhilwara)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

भीलवाड़ा:शहर के भीमगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार रात को भाजपा नेता पर आपसी कहासुनी के दौरान चाकू से हमला व पत्थरबाजी की घटना मामले में पुलिस ने शुक्रवार शाम चार युवकों को गिरफ्तार किया. उसके बाद भीलवाड़ा शहर के भीमगंज थाने से सूचना केंद्र तक परेड निकाली गई.

भीलवाड़ा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पारस जैन ने कहा कि भीलवाड़ा शहर के भीमगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात चाय की थड़ी संचालक भाजपा नेता देवेंद्र हाडा की पटाखे छोड़ने को लेकर समुदाय विशेष के कुछ युवकों से कहासुनी हो गई थी. जिसे लेकर गुरुवार देर शाम देवेंद्र हाडा पर चाकू से हमला कर दिया, जिनका उपचार महात्मा गांधी अस्पताल में जारी है. वहीं, घटना के बाद पत्थरबाजी व तीन कारों को आग के हवाले कर दिया गया.

पढ़ें :Rajasthan: भीलवाड़ा में पटाखे चलाने पर हुआ विवाद, युवक को मारा चाकू, लोगों ने किया प्रदर्शन

इस मामले में पुलिस ने विभिन्न टीमों का गठन कर सीसीटीवी वीडियो के आधार पर चाकूबाजी की घटना के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है. वहीं, पत्थरबाजी की घटना के मामले में चार युवकों को भी गिरफ्तार किया. उसके बाद शहर के भीमगंज थाने से सूचना केंद्र चौराहे तक परेड निकाली गई, जिससे लोगों का पुलिस के प्रति विश्वास पैदा हो सके. अब तक पुलिस ने इस मामले में 31 युवकों को और डिटेन कर रखा है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details