दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

केजरीवाल ने AAP विधायक को दी चप्पल, राजेश गुप्ता बोले- जनता की सेवा करने की प्रेरणा मिलेगी

AAP विधायक राजेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल का चप्पल उनके लिए खड़ाऊ समान है. वह क्षेत्र की जनता के लिए मेहनत से काम करेंगे.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

दशहरा पर घर मिलने आए विधायक को केजरीवाल ने दी अपनी चप्पल
दशहरा पर घर मिलने आए विधायक को केजरीवाल ने दी अपनी चप्पल (Etv Bharat)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री केजरीवाल ने वजीरपुर विधायक राजेश गुप्ता को अपनी चप्पल दी. विधायक राजेश गुप्ता ने नवरात्र में संकल्प लिया था कि वह चप्पल नहीं पहनेंगे. राजेश गुप्ता ने कहा कि माता रानी ने उनकी प्रार्थना सफल की, वह केजरीवाल की चप्पल को खड़ाऊ समझ कर पहनेंगे. इससे उन्हें जनता की सेवा करने की प्रेरणा मिलेगी.

विधायक राजेश गुप्ता का आप कार्यकर्ता प्रदीप कुमार ने एक्स पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें केजरीवाल एमएलए राजेश गुप्ता को अपनी चप्पल दे रहे हैं. इसके साथ ही एक्स पर लिखा "मेहनती सीएम का मेहनती एमएलए केजरीवाल किसी को कुछ भी यूं ही नहीं देते हैं, जो उनकी कार्यशैली के हिसाब से जनता के बीच रहकर चलता है उसी को कुछ देते हैं. सुबह 5 बजे से रात 1 बजे तक जनता के बीच रहने वाले विधायक राजेश गुप्ता को अपनी चप्पलें दी."

विधायक राजेश गुप्ता ने कहा कि वह दशहरे के दिन अरविंद केजरीवाल से मिलने गए थे. उनके पैर में चप्पल नहीं थी. केजरीवाल ने कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि नवरात्र में उन्होंने मान्यता मांगी थी कि वह चप्पल नहीं पहनेंगे, जिससे कि उनके क्षेत्र की जनता सुखी रहे. इससे प्रभावित होकर उन्होंने अपनी चप्पल राजेश गुप्ता को दे दी.

राजेश गुप्ता ने वीडियो में कहा कि "केजरीवाल की यह चप्पल उनके लिए खड़ाऊ के समान है. वह क्षेत्र की जनता के लिए मेहनत से काम करेंगे. केजरीवाल की चप्पल से उन्हें प्रेरणा मिलती रहेगी." उन्होंने चप्पल देने के लिए अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद भी दिया.

ये भी पढ़ें:

  1. सीएम आतिशी ने दिल्ली सरकार के 12 वित्तपोषित कॉलेजों की तीसरी किस्त जारी करने को दी मंज़ूरी
  2. बाबा सिद्दीकी की हत्या पर आप नेताओं ने भाजपा को घेरा, केजरीवाल ने कहा- देशभर के लोग खौफजदा
Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details