राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: झुंझुनूं विधानसभा उपचुनाव: कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में प्रत्याशियों की टटोली नब्ज

झुंझुनूं विधानसभा उपचुनाव को लेकर शुक्रवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. इसमें प्रत्याशियों की नब्ज टटोली गई.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Jhunjhunu Assembly By Election 2024
झुंझुनूं विधानसभा उपचुनाव (ETV Bharat Jhunjhunu)

झुंझुनूं: जिले की विधानसभा सीट पर 13 नवंबर को होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर अब राजनीतिक सरफार्मियां तेज हो गई हैं. शुक्रवार को झुंझुनू जिला मुख्यालय के रीको स्थित जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया. कांग्रेस जिला अध्यक्ष दिनेश सूंडा की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में कांग्रेस की टिकट चाहने वाले प्रत्याशियों की नब्ज टटोली गई.

झुंझुनूं में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक (ETV Bharat Jhunjhunu)

बैठक में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव चिरंजीव राव, कांग्रेस ओबीसी विभाग के नेशनल कोऑर्डिनेटर भरत सिंह तोमर, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी संभाग प्रभारी नसीम अख्तर, सुजानगढ़ विधायक मनोज मेघवाल, नोहर विधायक अमित चाचान भी मौजूद रहे.

पढ़ें:Rajasthan: उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने 7 सीटों पर लगाए सीनियर ऑब्जर्वर, पूर्व मंत्रियों, सांसद-विधायकों को दी अहम जिम्मेदारी

बैठक में कांग्रेस की टिकट चाहने वाले प्रत्याशियों ने भी अपना शक्ति प्रदर्शन किया. वहीं कांग्रेस के मुस्लिम कार्यकर्ताओं ने भी विधानसभा चुनाव में मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट देने की वकालत हुए कांग्रेस पदाधिकारी को ज्ञापन दिया. बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए चिरंजीव राव ने कहा कि कांग्रेस एकजुटता के साथ झुंझुनू विधानसभा का चुनाव लड़ेगी और चुनाव में जीत हासिल करेगी. वहीं कांग्रेस के जिलाध्यक्ष दिनेश सुंडा ने कहा कि कांग्रेस में किसी तरह की कोई बगावत नहीं है और कांग्रेस एकजुटता के साथ विधानसभा के इस उपचुनाव में उतरेगी. वहीं उन्होंने कहा कि एक-दो दिन में कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी की घोषणा भी हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details