बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'चिंता मत करो', जेडीयू विधायक बीमा भारती ने लालू यादव का पैर छूकर लिया आशीर्वाद, वीडियो वायरल

Lalu Yadav Viral Video: जदयू विधायक बीमा भारती के पार्टी नेतृत्व से नाराजगी की चर्चा जोरों पर है. इस बीच लालू-तेजस्वी की बीमा भारती से मुलाकात का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में बीमा भारती लालू यादव के पैर छू कर आशीर्वाद लेती दिख रही हैं तो लालू उन्हें चिंता ना करने की बात कह रहे हैं.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 16, 2024, 2:15 PM IST

Updated : Feb 16, 2024, 2:51 PM IST

'चिंता मत करो' जेडीयू विधायक बीमा भारती ने लालू यादव का पैर छूकर लिया आशीर्वाद, वीडियो वायरल
'चिंता मत करो' जेडीयू विधायक बीमा भारती ने लालू यादव का पैर छूकर लिया आशीर्वाद, वीडियो वायरल

बीमा भारती ने लालू के छुए पैर

पटना:लंबे अरसे बाद लालू प्रसाद यादव राजद के राज्यसभा उम्मीदवार के नॉमिनेशन में शामिल होने 15 फरवरी को बिहार विधानसभा पहुंचे थे. विधानसभा पोर्टिको में पहले नीतीश कुमार से सामना हो गया और जब नॉमिनेशन के बाद सचिव कक्ष के बाहर निकल रहे थे तो जदयू के नाराज विधायकबीमा भारती ने उनके पैर छुए.

बीमा भारती ने लालू के छुए पैर: बीमा भारती के पैर छूने पर लालू यादव ने उन्हें चिंता नहीं करने की बात कही. दोनों की मुलाकात का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल जदयू विधायक बीमा भारती इन दोनों पार्टी नेतृत्व के खिलाफ लगातार बयान दे रही हैं. बीमा भारती नीतीश सरकार के विश्वास प्रस्ताव से पहले जदयू की ओर से सरवन कुमार के आवास पर आयोजित भोज में भी शामिल नहीं हुई थी.

पार्टी नेतृत्व से नाराज हैं बीमा भारती!:फिर जदयू विधानमंडल दल की बैठक में भी बीमा भारती नहीं पहुंची थीं. यही नहीं विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी के खिलाफ लिए गए अविश्वास प्रस्ताव में भी सदन में नहीं पहुंची थीं. हालांकि सरकार के विश्वास प्रस्ताव के समय सदन में जरूर आ गई थीं, लेकिन बीमा भारती को लेकर कई तरह की चर्चा हो रही थी.

पार्टी नेतृत्व के खिलाफ दे चुकी हैं बयान:बीमा भारती के लगातार गायब रहने पर पार्टी नेतृत्व नाराज भी हो गया था. इस बीच बीमा भारती के पति और बेटे को अवैध हथियार रखने के मामले में गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भी भेज दिया और उसको लेकर बीमा भारती पार्टी नेतृत्व के खिलाफ बयान देने लगीं. ऐसे मामले को सुलझाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीएम आवास में बीमा भारती और अन्य नाराज विधायकों को बुलाकर बातचीत भी की है.

लालू ने चिंता नहीं करने की कही बात:अब लालू प्रसाद और बीमा भारती की जिस प्रकार से मुलाकात हुई है, बीमा भारती ने लालू प्रसाद यादव को प्रणाम कर आशीर्वाद लिया है. लालू यादव ने चिंता नहीं करने की बात कही है. यह वीडियो वायरल हो रहा है. अब देखना है इसका जदयू नेतृत्व किस प्रकार से संज्ञान लेता है.

2022 से ही नाराजगी:बीमा भारती के निशाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2022 से हैं. मंत्री नहीं बनाए जाने को लेकर उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की थी. पार्टी नेतृत्व के खिलाफ बयान देने के कारण नीतीश कुमार ने भी कह दिया था कि जहां जाना है जाएं. विधायक लेसी सिंह को मंत्री बनाने से भी वे खफा थी. वहीं बीते दिनों पति अवधेश मंडल को अवैध हथियार रखने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया.

इसे भी पढ़ें-

विपक्षी एकता को धार देने में लगे CM नीतीश की पार्टी में मचा घमासान, विवाद रुकने वाला नहीं- BJP का तंज

मंत्री लेसी के मानहानि वाद पर बोलीं बीमा भारती- 'हत्या का आरोप हमने सही लगाया, पीछे नहीं हटेंगे'

JDU MLA Bima Bharti के पति अवधेश मंडल पर मारपीट का आरोप, धर्म कांटा संचालक समेत 3 को पीटने पर FIR दर्ज

JDU विधायक बीमा भारती पर भड़के बिहार के CM नीतीश कुमार, कहा.. जहां जाना है जाएं

Last Updated : Feb 16, 2024, 2:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details