मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

इंदौर में दो माह पहले बीजेपी नेता का मर्डर, अब डिप्रेशन में पत्नी ने उठाया घातक कदम - Indore Woman Suicide

इंदौर दो माह पहले कैलाश विजयवर्गीय समर्थक और बीजेपी नेता का मर्डर हो गया था. अब इस बीजेपी नेता की पत्नी ने डिप्रेशन में आकर सुसाइड कर लिया. पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है.

Indore Woman Suicide
डिप्रेशन में महिला ने किया सुसाइड (ETV BHARAT)

इंदौर।शहर के एमजी रोड थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने आत्महत्या कर ली. ये महिला बीजेपी नेता मोनू कल्याण की पत्नी है. मोनू कल्याण की कुछ दिन पहले बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है. बता दें कि 2 महीने पहले भाजपा नेता व कैलाश विजयवर्गीय के समर्थक मोनू कल्याण की बदमाशों ने हत्या की थी. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

इंदौर में दो माह पहले हुई थी पति की हत्या

घटना को अभी 2 महीने ही बीते थे कि उसकी पत्नी दीपिका कल्याण ने भी अपने ही घर में आत्महत्या कर ली. घटना के समय परिवार के सभी सदस्य अपने काम में व्यस्त थे. जब काफी देर तक वह नहीं दिखी तो परिजन उसके कमरे में गए तो वह मृत पड़ी थी. इसके बाद उसे इंदौर के एमवाय अस्पताल पहुंचाया गया है, वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि दीपिका पति की हत्या के बाद से काफी डिप्रेशन में थी. वह परिजनों से रोजाना मोनू कल्याण की ही बात करती थी.

ALSO READ :

महिला ने पति को भेजा मंदिर, वापस लौट पति ने देखा ऐसा मंजर कि पैरों तले खिसक गई जमीन

"मेरा मोबाइल मेरी चिता में साथ जला देना, तभी आत्मा को शांति मिलेगी", भोपाल में युवक ने दी जान

पुलिस ने मोबाइल जब्त किया, परिजनों के बयान लिए

पुलिस ने दीपिका का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है. इसके साथ ही परिजनों के बयानों के आधार पर जांच शुरू कर दी. दीपिका के मायके वालों से भी पुलिस बात करेगी. इसके साथ ही दीपिका के बारे में उसके परिचितों से जानकारी लेगी. एसीपी विनोद दीक्षित ने सुसाइड की पुष्टि की है. एसीपी का कहना है "मामले की जांच की जा रही है. बता दें कि मोनू कल्याण की हत्या के बाद इंदौर में बीजेपी नेताओं में काफी रोष देखा गया था. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही मामला शांत हुआ था."

ABOUT THE AUTHOR

...view details