मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पत्नी ने किया चरित्र पर संदेह तो पति ने की आत्महत्या, बाद में पत्नी ने भी किया सुसाइड अटेम्प्ट - Indore Husband Wife Suicide Attempt

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 12, 2024, 4:30 PM IST

इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र में रहने वाली पति-पत्नी के विवाद में पति ने आत्महत्या कर ली, तो वहीं पत्नी ने भी बाद में सुसाइड अटेम्प्ट किया, जहां उसकी हालत फिलहाल स्थिर बनी हुई है. मामले में पत्नी द्वारा पति के चरित्र पर संदेह करने की बातें सामने आ रही हैं.

INDORE HUSBAND SUICIDE CASE
पत्नी ने किया चरित्र पर संदेह तो पति ने की आत्महत्या (Etv Bharat)

इंदौर : एडिशनल डीसीपी राम स्नेही मिश्रा ने बताया, '' हीरानगर थाना क्षेत्र में रहने वाले विजय नामक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह कपड़े की दुकान पर काम करता था और उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर जमकर कहा सुनी हो गई थी, जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली.'' पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना से पहले जब पति काम के लिए घर से निकला तो पीछे-पीछे उसकी पत्नी भी आ गई. इस दौरान पत्नी ने ऑफिस में उसे एक महिला से मुलाकात करते देखा, जिसपर विवाद हो गया.

अन्य महिला से मुलाकात पर हुआ था विवाद

पुलिस सूत्रों के मुताबिक किसी अन्य महिला से मुलाकात पर पत्नी ने पति के चरित्र पर संदेह करते हुए उससे विवाद किया और इन सब बातों से परेशान होकर उसने अपने ही घर में आत्महत्या कर ली. जब इस बात की जानकारी पत्नी को लगी तो उसने भी आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन इसी दौरान वहां पर मौजूद परिजनों ने उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

Read more -

दुल्हन की 13 दिन में 3 शादियां, सारे दूल्हों का घर पहली ही रात में लूटा, बॉयफ्रेंड ने उगला सच

पति-पत्नी के मोबाइल खंगाल रही पुलिस

पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. वहीं एडिशनल डीसीपी राम स्नेही मिश्रा ने कहा, '' पत्नी पति पर आए दिन शक करती थी और इसी के चलते पति ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने दोनों के मोबाइल फोन जब्त कर उनकी भी जांच शुरू की है. वहीं परिजनों के बयानों के आधार पर भी जांच की जा रही है.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details