मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

इंदौर में पब्लिक प्लेस में युवती ने कुछ ऐसा किया, पुलिस में मामला पहुंचते ही गिरगिट की तरह बदला रंग - Indore Girl Reel Obscene Clothes

इंदौर में पब्लिक प्लेस में एक युवती ने अश्लील कपड़े पहनकर रील बनाई और फिर उसे इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया. इस रील को देखने के बाद कई संगठनों ने आपत्ति जताई और पुलिस में लिखित शिकायत की. इसके बाद युवती ने अपनी गलती मानते हुए माफी मांग ली है.

INDORE GIRL REEL OBSCENE CLOTHES
अश्लील कपड़ों में युवती ने बनाई रील (ETV Bharat)

इंदौर: अश्लील कपड़ों में पब्लिक प्लेस में घूम-घूमकर रील बनाने वाली युवती ने माफी मांग ली है. इस युवती ने अश्लील कपड़ों में रील बनाकर अपने इंस्टाग्राम पर इसे अपलोड किया था. इसके बाद इंदौर के कई संगठनों ने आपत्ति जताते हुए पुलिस में लिखित शिकायत की थी. इधर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भी आपत्ति जताते हुए कहा कि यह एक सांस्कृतिक शहर है और ऐसी अभद्रता करना अच्छी बात नहीं है. इधर पुलिस ने भी कार्रवाई की बात कही है. मामला बढ़ता देख अब ऐसा करने वाली युवती ने वीडियो बनाकर सभी लोगों से माफी मांग ली है.

'समाज को करना चाहिए बहिष्कार'

सोशल मीडिया पर एक युवती के अश्लील कपड़ों के वीडियो वायरल होने पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि "यह मामला मेरे भी संज्ञान में आया है. जिसके खिलाफ कुछ महिला संगठनों ने पुलिस कमिश्नर को इस संबंध में ज्ञापन देने की बात कही है. इंदौर सांस्कृतिक विरासत का शहर है जहां इस तरह से अभद्रता नहीं होना चाहिए. हमारा देश एक स्वतंत्र देश है जिसमें सभी को पहनने, खाने की छूट है लेकिन यह फंडामेंटल राइट्स का दुरुपयोग है. इसलिए इसमें प्रशासन को कार्रवाई करना चाहिए और समाज को ऐसे लोगों का बहिष्कार करना चाहिए."

कैलाश विजयवर्गीय ने जताई आपत्ति (ETV Bharat)

'मामले की जांच के बाद करेंगे कार्रवाई'

एडिशनल डीसीपी राम स्नेही मिश्रा का कहना है कि एक लड़की का अश्लील वीडियो वायरल होने की जानकारी सामने आई है. साथ ही कुछ संगठनों ने ज्ञापन भी दिया है और कार्रवाई की मांग की है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं उस लड़की के घर का भी पता लगा रही है, उसके बाद उस पर कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:

रील बनाने की सनक में कर दिया शिवपुरी हाईवे जाम, फिर सिंघम पुलिस ने हाईवे से पहुंचाया हवालात

रील्स का खेल पहुंचा सकता है जेल, यहां सार्वजनिक स्थलों पर रील बनाना बैन

युवती ने मांगी माफी

सोशल मीडिया पर रील के वायरल होने के बाद शहर के कई संगठनों ने इस पर आपत्ति जताते हुए पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने भी कार्रवाई का भरोसा दिलाया. इसके बाद युवती ने फिर एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया जिसमें वह माफी मांगते नजर आ रही है. इसमें उसका कहना है कि "पब्लिक प्लेस में उसने जो किया वह गलत था और अब वह दोबारा ऐसा नहीं करेगी. मेरे इस काम से जिस किसी को भी ठेस पहुंची है उन सभी से मैं माफी मांगती हूं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details