राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: चंडीगढ़ से गुजरात ले जाई जा रही अवैध शराब जब्त, ट्रक पकड़ा, दो आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान-गुजरात सीमा पर ​सिरोही जिला पुलिस ने अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा है. यह ट्रक चंडीगढ़ से गुजरात जा रहा था.

Illegal Liquor Seized from Sirohi
अवैध शराब जब्त, ट्रक पकड़ा, दो आरोपी गिरफ्तार (Photo ETV Bharat Sirohi)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

सिरोही:जिले के आबूरोड रीको थाने की मावल चौकी पुलिस ने अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा है. ट्रक से 292 पेटी अवैध शराब बरामद की गई है, जिसकी कीमत करीब 45 लाख रुपए है. मामले में दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है.

रीको थानाधिकारी सीताराम ने बताया कि एसपी अनिल कुमार के निर्देश पर राजस्थान गुजरात सीमा पर नाकेबंदी की जा रही थी. इसी दौरान देर रात करीब दो बजे एक ट्रक को रुकवाया गया. उसके चालक से पूछताछ की गई तो उसने ट्रक में अजवाइन भरी हुई बताई. पुलिस ने ट्रक की सघन तलाशी ली. उसमें अजवाइन के कट्टों की आड़ में 292 पेटी अवैध शराब की मिली. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें: लोडिंग टेंपो समेत तीन शराब तस्कर किये गिरफ्तार, भारी तादाद में अवैध शराब बरामद

चंडीगढ़ से भरी थी अवैध शराब: थानाधिकारी सीताराम ने बताया कि हिमाचल प्रदेश से ट्रांसपोर्ट के जरिए ट्रक में 120 कट्टे अजवाइन के भरे गए थे, जिसे गुजरात में ले जाना था. इन्हीं कट्टों की आड़ में चंडीगढ़ में अवैध शराब भरी गई. ट्रक चालक से अजवाइन की बिल्टी बरामद हुई है.

गुजरात में होनी थी सप्लाई:थानाधिकारी ने बताया कि ट्रक चंडीगढ़ से आ रहा था. शराब तस्करों ने ट्रक चालक से कहा था कि गुजरात सीमा पर पहुंचते ही उसे वह लोकेशन बता दी जाएगी, जहां पर शराब सप्लाई करनी है, लेकिन पुलिस ने अवैध शराब का ट्रक गुजरात में प्रवेश करने से पहले ही पकड़ लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details