हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

HRTC बस के नीचे खेल रही थी डेढ़ साल की बच्ची, गाड़ी के रिवर्स होते ही टायर के नीचे आने से मौत

जसूर में एचआरटीसी बस के नीचे आने से बच्ची की मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 5 hours ago

बस के नीचे आने से बच्ची की मौके पर मौत
बस के नीचे आने से बच्ची की मौके पर मौत (ETV BHARAT)

कांगड़ा: विधानसभा नूरपुर के कस्बा जसूर में मंगलवार को हिमाचल परिवहन निगम की बस के नीचे आ जाने से एक बच्ची की मौत हो गई. बच्ची की उम्र डेढ़ साल बताई जा रही है. हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा बेहद दर्दनाक था. बच्ची का शरीर सड़क पर ही चिपक गया. बच्ची की शिनाख्त करना ही मुश्किल हो गया था.

मिली जानकारी के मुताबिक पंजाब निवासी निहाल की डेढ़ साल की बच्ची निहारिका जसूर सब्जी मंडी के पीछे खेल रही थी. यहां पास में ही एचआरटीसी वर्कशॉप भी है. वर्कशॉप के साथ ही खड्ड किनारे प्रवासी लोगों की झुग्गी झोपड़ियां हैं. एचआरटीसी चालक वीरेंद्र कुमार पुत्र नसीब सिंह निवासी नूरपुर टायर पंक्चर लगवाने गया था. इसी दौरान बच्ची बस के नीचे खेल रही थी, जैसे ही चालक ने गाड़ी को रिवर्स किया टायर के नीचे आ जाने से उसकी मौत हो गई. बच्ची का पिता पंजाब के लुधियाना का रहना वाला है और परिवार सहित जसूर में झुग्गी झोपड़ी में रहता है.

वहीं इस मामले की पुष्टि करते हुए नूरपुर के एसपी अशोक रत्न ने बताया कि, पुलिस ने इस मामले को लेकर केस दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस ने मौके से सबूत भी जुटाए हैं और बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बस चालक द्वारा जब बस को रिवर्स किया जा रहा था उस समय बस की पिछले टायर की नीचे आने से बच्ची को मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पोस्टमार्टम होने के उपरांत शव परिजनों के सपुर्द कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:मंडी मस्जिद के अवैध निर्माण गिराने पर फिलहाल रोक, हिंदू संगठन ने कहा- अगर हक में नहीं आया फैसला तो फिर जाएंगे कोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details