हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

Haryana Live: शहरी निकाय विभाग की बैठक में सीएम ने अधिकारियों को दिए निर्देश आज चंडीगढ़ में बीजेपी विधायक दल की बैठक,

Haryana Live Updates
Haryana Live Updates (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

Updated : 1 hours ago

आज हरियाणा की कई बड़ी और अहम खबरें हैं, जिनको जानना आपके लिए जरूरी है. हरियाणा की राजनीति से लेकर क्राइम तक की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए इस पेज को रिफ्रेश करें.

LIVE FEED

12:23 PM, 24 Oct 2024 (IST)

मुख्यमंत्री नायब सैनी का अधिकारियों को निर्देश

सूत्रों के मुताबिक शहरी निकाय विभाग की बैठक में मुख्यमंत्री नायब सैनी ने विभागीय अधिकारियों को कई निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि शहरों में सफाई व्यवस्था ठीक की जाए. दिवाली को लेकर शहरों को जगमग किया जाए. प्रॉपर्टी आई को लेकर आ रही समस्याओं पर उन्होंने कहा कि लोग समाधान शिविर में आएं, उनकी समस्या का समाधान किया जाएगा. सीएम ने एक बार फिर दोहराया कि अच्छे से काम करने वाले कर्मचारियों को सम्मानित किया जाएगा वहीं लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

8:32 AM, 24 Oct 2024 (IST)

चंडीगढ़ में आज भाजपा विधायक दल की बैठक

चंडीगढ़ में आज भाजपा विधायक दल की बैठक होगी. मुख्यमंत्री आवास में होने वाली इस बैठक की अध्यक्षता मुख्यमंत्री नायब सैनी करेंगे. बैठक में सभी बीजेपी विधायक मौजूद रहेंगे. बैठक में विकास कार्यों पर चर्चा के साथ ही स्पीकर, डिप्टी स्पीकर को लेकर भी मंथन हो सकता है.

8:32 AM, 24 Oct 2024 (IST)

मुख्यमंत्री नायब सैनी की ULB अधिकारियों के साथ बैठक

चंडीगढ़ में आज हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ULB अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. बैठक में निकाय मंत्री विपुल गोयल मौजूद रहेंगे. हरियाणा निवास में ये बैठक होगी.

Last Updated : 1 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details