मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ग्वालियर में रफ्तार का कहर, शीतला माता के दर्शन कर लौट रहे 3 दोस्तों की मौत, 2 की हालत गंभीर

ग्वालियर में तड़के एक बेकाबू कार पुलिया से टकरा गई. जिसमें 3 युवकों की मौत हो गई और 2 गंभीर रूप से घायल हो गए.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

GWALIOR ROAD ACCIDENT
ग्वालियर में बेकाबू कार डिवाइडर से टकराई (ETV Bharat)

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सड़क हादसे का एक दर्दनाक मामला सामने आया है. दरअसल, प्रसिद्ध शीतला माता मंदिर के दर्शन कर घर लौट रहे 3 दोस्त दुर्घटना के शिकार हो गए. इस हादसे में कार सवार 3 दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कार के परखच्चे उड़ गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. वहीं, घायल अन्य दो दोस्तों की हालत गंभीर बनी हुई है.

बेकाबू कार पुलिया से टकराई

दरअसल, कार सवार 5 दोस्त शीतला माता के दर्शन कर घर लौट रहे थे. इसी दौरान उनकी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और पुलिया से टकरा गई. टक्कर इतनी भयानक थी कि कार का इंजन निकलकर बाहर सड़क पर गिर गया. वहीं उसके अगले दोनों टायर भी खुलकर इधर-उधर चले गए. इस टक्कर में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार सवार 2 लोग घायल हो गए हैं, जिनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है. वहीं, पुलिस ने मृतक तीनों युवकों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए हैं.

सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत 2 की हालत गंभीर (ETV Bharat)

हादसे में 3 युवकों की मौत

बता दें कि यह घटना शुक्रवार सुबह की बताई जा रही है. इस घटना में जिन 3 युवकों की मौत हुई है. उनके नाम विवेक जोशी, ऋतिक मांझी और अरुण धाकड़ है. जबकि मोहित राय और सौरभ राजपूत हादसे में घायल हुए हैं. इन घायलों में से एक को ट्रामा सेंटर और दूसरे घायल को शिवपुरी लिंक रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

यहां पढ़ें...

मैहर में भीषण सड़क हादसा, काल बनकर आई बस की रफ्तार, 9 यात्रियों की मौत 23 घायल

छतरपुर में भीषण सड़क हादसा, कार ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में मारी टक्कर, 3 की मौत और 5 घायल

पुलिस कर रही मामले की जांच

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्माने बताया कि "5दोस्त अष्टमी और नवमी की दरमियानी रात सुप्रसिद्ध माता शीतला के दर्शन करने के लिए कार से 1:30 बजे अपने घर से निकले थे. दर्शन करने के बाद घर लौट रहे थे. इसी दौरान विक्की फैक्ट्री के आगे मोड पर बनी पुलिया की ऊंची रेलिंग से कार टकरा गई. जिसमें 3 दोस्तों की मौत हो गई. वहीं पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से युवकों को कार से बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया. जहां डॉक्टरों ने विवेक रितिक और अरुण को मृत घोषित कर दिया. जबकि, सौरभ और मोहित राय गंभीर रूप से घायल हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details