मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कीमती घड़ी की जगह निकली इत्ती सी चीज, ऑर्डर करने वाले फौरन भागा थाने

ग्वालियर का युवक ऑनलाइन शॉपिंग का शिकार हो गया. उसने 499 रुपये की स्मार्टवॉच मगांई थी लेकिन उसको 5 रुपये का डिटर्जेंट साबुन मिला है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

GWALIOR ONLINE SHOPPING FRAUD
स्मार्ट वॉच की जगह निकला साबुन (ETV Bharat)

ग्वालियर: एक युवक ऑनलाइन शॉपिंग में धोखाधड़ी का शिकार हो गया. उसने एक शॉपिंग बेवसाइट से एक स्मार्ट वॉच ऑर्डर किया था. लेकिन जब सामान की डिलीवरी हुई तो उसके होश उड़ गए. बॉक्स में स्मार्ट वॉच की जगह 5 रुपये का डिटर्जेंन्ट साबुन निकला. परेशान युवक तुरंत झांसी रोड थाने में पहुंचा. वहां उसने अपने साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई.

स्मार्ट वॉच की जगह निकला साबुन

झांसी रोड थाना प्रभारी मंगल सिंह के अनुसार, ''विक्की फैक्ट्री के पास रहने वाले राहुल ठाकुर नामक युवक ने एक सप्ताह पहले एक शॉपिंग बेवसाइट से एक स्मार्ट वॉच आर्डर की थी. जिसकी कीमत 499 रुपये थी. ऑर्डर की डिलीवरी शुक्रवार को हुई. युवक ने डिलीवरी ब्वॉय के सामने बाक्स खोला तो उसके होश उड़ गए. बॉक्स में स्मार्ट वॉच की जगह पर 5 रुपये का डिटर्जेंट साबुन था.''

युवक हुआ ऑनलाइन शॉपिंग का शिकार (ETV Bharat)

इसे भी पढे़ं:

कांग्रेस के नेताओं को भाजपा ने बना दिया सदस्य! धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराने पहुंचे थाने

अब कृषि उपकरण खरीदने का झंझट नहीं, एक कॉल करो, किराए पर ऑनलाइन मिलेंगे

युवक ने थाने में दर्ज कराई शिकायत (ETV Bharat)

थाने में दर्ज कराई शिकायत

पीड़ित युवक ने डिलीवरी ब्वॉय नीतिश का वीडियो बनाकर, डिलीवरी ब्वॉय ने स्वीकार किया की पार्सल में स्मार्ट वॉच के बजाय 5 रुपये का डिटर्जेंट साबुन मिला है. इसके बाद युवक फौरन झांसी रोड थाने पहुंचा. जहां उसने थाना प्रभारी को पूरी कहानी सुनाई. इसके साथ ही उसने पार्सल लाने वाले का वीडियो भी पुलिस को दिखाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि, सभी तथ्यों की पड़ताल की जा रही है. जांच के बाद दोषियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details