छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दुर्ग में शादी के घर में मातम, तैरना आता था फिर भी डूबकर हुई युवती की मौत, दो दिन बाद होनी थी शादी - died by drowning before marriage

दुर्ग में शादी के पहले युवती ने तालाब में कूद कर जान दे दी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jul 10, 2024, 8:24 PM IST

DIED BY DROWNING BEFORE MARRIAGE
दुर्ग में शादी के घर में मातम (ETV Bharat)

दुर्ग:दुर्ग में शादी का माहौल मातम में तब्दील हो गया है. यहां शादी के ठीक पहले युवती ने तालाब में कूदकर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि युवती को तैरना आता था फिर भी उसने अपनी जान क्यों ली? ये सवाल सबके जेहन में है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

जानिए क्या है पूरा मामला:दरअसल, ये पूरा मामला दुर्ग के नंदिनी थाना क्षेत्र का है. यहां के मेडसरा गांव में बुधवार शाम को एक युवती ने तालाब में कूदकर अपनी जान दे दी. युवती की लाश तालाब में मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की.

मेडेसरा के रहने वाले राजेश जोशी की बेटी, उसकी बहन और भाई गजपाल जोशी की एक समय में शादी तय हुई थी. पुलिस को ऐसा लगता है कि तेजश्वनी को यह शादी पसंद नहीं थी. इसलिए उसने तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली. आज ही उसके भाई की बारात निकलनी थी.12 जुलाई को मृत युवती और और उसकी बड़ी बहन की शादी होने वाली थी. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.-मनीष शर्मा, नंदिनी थाना प्रभारी

तैरना आता था फिर भी डूबकर हुई मौत:मृतका के परिवार वालों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को कहा, "तालाब जाने की बात कहकर गई और तालाब में कूद गई. तालाब गहरा होने के कारण वो डूबकर मर गई. 12 जुलाई को उसकी शादी थी." इस बारे में स्थानीय लोगों का कहना है कि, "तेजस्विनी को तैरना आता था. वह प्राय: तालाब में नहाने जाती थी. वह तालाब के गहरे पानी में उतरकर आत्महत्या कर ली." फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस हत्या, आत्महत्या और हादसा सभी एंगल से जांच कर रही है.

भिलाई में रिटायर्ड हवलदार के बेटे की पेड़ पर लटकी मिली लाश, खुदकुशी की आशंका - Bhilai Crime
रायपुर में आठवीं मंजिल से कूदकर महिला ने दी जान - Woman dies by suicide in Raipur
बालोद में जीजा के घर रहने आई लड़की ने की खुदकुशी, लिखा सुसाइड नोट - Suicide In Balod

ABOUT THE AUTHOR

...view details