बिहार

bihar

ETV Bharat / state

प्रेमी ने शादी से इनकार किया तो प्रेमिका ने नदी में लगा दी छलांग, 20 घंटे बाद शव बरामद

शादी से इनकार करना प्रेमी के लिए भारी पड़ गया. प्रेमिका ने नदी में छलांग लगा दी. पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में लिया है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

गया में आत्महत्या
गया में आत्महत्या (ETV Bharat)

गया :बिहार के गया में प्रेमी के शादी से इनकार करने पर प्रेमिका ने नदी में छलांग लगा दी. शनिवार की देर शाम को यह मामला सामने आया था. करीब 20 घंटे के प्रयास के बाद रविवार को एसडीआरएफ की टीम ने फल्गु नदी से शव बरामद किया. वहीं मौके से पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है.

प्रेमी ने शादी से किया इनकार तो प्रेमिका ने.. : जानकारी के अनुसार, यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना अंतर्गत सीता कुंड के समीप पुल पर प्रेमी-प्रेमिका बैठकर आपस में बातें कर रहे थे. इस बीच किसी बात को लेकर उनके बीच झगड़ा हुआ और गुस्से में आकर युवती ने नदी में छलांग लगा दी. वैसे मौके पर मौजूद लोगों का यह भी कहना है कि लड़की काफी डिप्रेशन में थी और वह सुसाइड करने पर तुली थी. प्रेमी उसे बार-बार समझा कर रोक रहा था, लेकिन इसके बीच यह घटना हुई और युवती की जान चली गई.

नदी में झांकते स्थानीय लोग. (ETV Bharat)

लोगों ने प्रेमी को पुलिस को सौंपा :वही, एक लड़की के फल्गु नदी में छलांग लगाने की घटना देख लोग मौके पर जुटे. लोगों ने इसकी सूचना मुफस्सिल पुलिस को दी. लड़के को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. शनिवार की देर शाम को इस तरह की घटना के 20 घंटे के बाद एसडीआरएफ की टीम ने युवती का शव बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. पुलिस प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

युवती के माता-पिता दिल्ली में रहते हैं :जानकारी के अनुसार युवती के माता-पिता दिल्ली में रहते हैं. लड़की गुरारु थाना क्षेत्र की रहने वाली है. वहीं प्रेमी भी उसी इलाके का बताया जाता है. दोनों एक ही जाति के थे. पुलिस के अनुसार दोनों में शादी की बातचीत पूर्व में चली थी. इस बीच किसी तरह की बात हुई थी और फिर दोनों गया फल्गु नदी पर पहुंचकर आपस में बातें कर रहे थे. इस बीच यह घटना हुई है.

''मृत युवती के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है. केस दर्ज कर लिया गया है. मृतका के परिवार की शिकायत के बाद पकड़ाए प्रेमी को जेल भेजा जा रहा है.''- रघुनाथ प्रसाद, थानाध्यक्ष, मुफस्सिल

ये भी पढ़ें :-

ANMMCH के पीजी हॉस्टल में महिला डॉक्टर ने की आत्महत्या, MBBS के बाद पीजी की कर रही थी तैयारी

मात्र 4 सेकेंड में आयी मौत, बस के नीचे आकर शख्स ने दी जान, बचाने के बदले वीडियो बनाते रहे लोग

Gaya News : गुस्से में मायके जा रही पत्नी को मनाने आया पति, जिद पर अड़ी रही तो चलती ट्रेन से कूद गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details