बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पिता की मौत के बाद संभाली तस्करी वाली विरासत, 50 लाख के गांजा के साथ हुआ गिरफ्तार

Ganja Smuggler: मधेपुरा में 57 किलो गांजा के साथ एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गांजे की कीमत 50 लाख आंकी गई है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

मधेपुरा में गांजा बरामद
मधेपुरा में गांजा बरामद (ETV Bharat)

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में पुलिस ने सोमवार को 57 किलो गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कियाहै. बरामद गांजे की कीमत बाजार में करीब 50 लाख रुपये आंकी जा रही है. पुलिस ने पुरैनी थाना क्षेत्र के डुमरैल के रहने वाले गांजा तस्कर अमित कुमार को गिरफ्तार किया है. प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की.

मधेपुरा में गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार:बताया जा रहा है कि गिरफ्तार तस्कर के पिता भी लंबे समय से गांजा की तस्करी के कारोबार में शामिल थे. गिरफ्तार तस्कर के पिता पर भी गांजा के तस्करी मामले में कई कांड दर्ज थे, वहीं गांजा तस्कर पिता के गुजर जाने पर पुत्र ने तस्करी का कारोबार संभाल रखा था, लेकिन पुलिस को जब इसकी भनक लगी तो गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे डुमरैल वार्ड संख्या पांच से गिरफ्तार कर लिया.

"57 किलो गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. बरामद गांजे की कीमत करीब 50 लाख रुपये आंकी जा रही है. पुलिस केस दर्ज कर आगे का कार्रवाई में जुट गई है."-संदीप सिंह, एसपी, मधेपुरा

50 लाख का गांजा बरामद: बरामद गांजा की अनुमानित कीमत 50 लाख आंकी जा रही है. उन्होंने बताया कि तस्कर को पकड़ने के लिए उदाकिशुनगंज एसडीपीओ अविनाश कुमार के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम का गठन किया था. इस टीम में स्थानीय बीडीओ और थानेदार को शामिल किया गया. टीम ने गांजा तस्कर अमित कुमार को पुरैनी थाना क्षेत्र के डुमरैल वार्ड संख्या 05 से 57.7 किलो ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details