उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहेली के ब्वायफ्रेंड ने महिला को किया बदनाम, सोशल मीडिया फर्जी आईडी बनाकर डाले अश्लील फोटो-वीडियो - Meerut News

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

मेरठ के एक महिला ने सहेली के बॉयफ्रेंड पर सोशल मीडिया पर फ़र्ज़ी आईडी बना कर अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है. एसपी से शिकायत कर महिला ने कार्रवाई की मांग की है.

महिला ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार.
महिला ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार. (Etv Bharat)

मेरठः थाना कंकरखेड़ा निवासी महिला अपने भाई के साथ एसएसपी कार्यालय पर पहुंकर एसएसपी विपिन टांडा से गुहार लगाई है कि उसकी सहेली के बॉयफ्रेंड ने उसके नाम से सोशल मीडिया पर कई फर्जी आईडी बनाई. इस फर्जी आईडी पर एडिट कर उसकी अशलील फोटो और वीडियो डाल दी.

महिला का आरोप है कि उसकी सहेली का एक युवक से सम्बंध था. जिसकी जानकारी उसने सहेली के पति को के दे दी. महिला ने कहा कि जब वह जॉब तलाश रही थी तो सहेली के ने अज्ञात नम्बर से उसको काल किया और कहा कि तुम्हारी एक कम्पनी में नोकरी लग गई है. इसलिए तुमको अपना आधार कार्ड, पैनकार्ड, औरर मार्कशीट भेज दो. इस पर डॉक्यूमेंट भेज दिए. बाद में पता चला कि ये काल किसी कम्पनी की नहीं बल्कि उसकी सहेली के बॉयफ्रेंड ने की थी. महिला का आरोप है कि इसके उसके फोटो और कागजों के जरिये इंस्टाग्राम पर आईडी बनाई. इसके साथ ही फर्ज़ी वीडियो और फ़ोटो को एडिट कर उस आईडी पर डाला. इसके साथ ही उसका मोबाइल नम्बर भी डाल दिया.

महिला ने बताया कि तभी से उसके पास लोगों की कॉल आ रही है और उसको परेशान किया जा रहा है. महिला ने बताया कि सहेली का उसके पति को लेकर कुछ विवाद हो गया था. इसको लेकर उसकी अपनी सहेली से लड़ाई भी हुई थी. सहेली अपने बॉयफ्रेंड के साथ उसके घर आकर उसको बदनाम करने की धमकी भी देकर गई थी. इसका बदला लेने के लिये उसे बदनाम किया जा रहा है. एसएसपी मेरठ विपिन टाडा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. आईडी को सोशल मीडिया से हटा दिया गया है, जल्द ही अरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

इसे भी पढ़ें-युवक ने झांसा देकर 3 साल तक किया रेप, कोर्ट मैरिज के बहाने युवती को चौराहे पर छोड़कर हो गया फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details