दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

विकासपुरी में स्कूली छात्र की बाउंसरों से पिटाई के मामले में एफआईआर दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला - student beaten by bouncers FIR

दिल्ली पुलिस ने विकासपुरी में स्कूली छात्र की बाउंसरों से पिटाई के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. मामले की पड़ताल की जा रही है. जानें क्या है मामला...

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jul 4, 2024, 6:18 PM IST

विकासपुरी में स्कूली छात्र की बाउंसरों से पिटाई
विकासपुरी में स्कूली छात्र की बाउंसरों से पिटाई (Etv Bharat)

नई दिल्ली: विकासपुरी थाना इलाके के एक निजी स्कूल के बाहर छात्रों की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद वेस्ट जिला पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वीडियो में बाउंसर द्वारा स्कूली बच्चों को पीटा जा रहा है.

वेस्ट दिल्ली के विकासपुरी इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें काफी संख्या में स्कूल के बच्चे और पेरेंट्स नजर आ रहे हैं. वीडियों में कुछ बाउंसर स्कूली बच्चों की पिटाई करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद जब मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो पुलिस ने जानकारी इकट्ठा करना शुरू किया. पता चला कि यह वीडियो विकासपुरी के आदर्श पब्लिक स्कूल के बाहर का है. यहां एक छात्र की पिटाई दूसरे छात्र के पिता द्वारा बुलाए गए बाउंसरों द्वारा की जा रही है.

ये भी पढ़ें: वेस्ट दिल्ली में कुत्ते को खाना देने पर विवाद, पड़ोसियों ने डॉग लवर मां-बेटी को पीटा

जिले के डीसीपी विचित्र वीर से मिली जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो पुलिस के संज्ञान में आने के बाद FIR दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है. यह पता लगाया जा रहा है कि आखिर इस झगड़े की वजह क्या है? पता चला कि इसी स्कूल में पढ़ने वाले दो छात्रों के बीच झगड़ा हुआ. एक छात्र के पिता ने बाउंसर बुलाकर दूसरे छात्र को पिटवाया. बाउंसर बुलाकर लड़के को पिटवाने वाला लोन रिकवरी एजेंट का काम करता है. स्कूल की छुट्टी के वक्त अपने कुछ बाउंसरों के साथ पहुंच कर उसने लड़के को पिटवाया. अब पुलिस वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर रही है और दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद में युवती को रोड पर रोककर मनचले ने पकड़ा हाथ, विरोध करने पर कर दी पिटाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details