मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी पार्षद ने इंदौर नगर निगम में नौकरी दिलाने के नाम पर होटल में युवती से किया दुष्कर्म - FIR against BJP councilor

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 24, 2024, 4:41 PM IST

इंदौर नगर निगम में नौकरी दिलवाने के नाम पर बीजेपी पार्षद ने युवती का शारीरिक शोषण किया. पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने बीजेपी पार्षद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

FIR AGAINST BJP COUNCILOR
नौकरी दिलवाने के नाम होटल में युवती से दुष्कर्म (ETV BHARAT)

इंदौर।शहर की द्वारकापुरी पुलिस थाना ने भाजपा पार्षद के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. पीड़िता ने मंगलवार रात शिकायत की थी. इस मामले में केस दर्ज नहीं करने के लिए राजनीतिक दबाव पुलिस पर बनाया गया. लेकिन पीड़िता बुधवार सुबह फिर पुलिस थाने पहुंची. इसके बाद पुलिस के केस दर्ज किया. अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं, बीजेपी नेता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के बाद इसकी चर्चा शहर में होने लगी है.

एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया (ETV BHARAT)

युवती का बैंक लोन भी चुकाने का भरोसा दिया

इंदौर के द्वारकापुरी क्षेत्र में रहने वाली पीड़ित युवती ने भाजपा पार्षद नितिन उर्फ शानू शर्मा के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाया. पीड़िता ने पुलिस को बताया "कोरोना के समय नितिन उर्फ शानू शर्मा से उसकी मुलाकात हुई. इस दौरान नितिन ने आश्वासन दिया कि वह उसकी नौकरी इंदौर नगर निगम में लगवा देगा. साथ ही एचडीएफसी बैंक में पीड़िता का लोन चुकाने का भरोसा दिया. इसके बाद बीजेपी नेता उससे कहा कि अपने बॉयफ्रेंड से सारे रिश्ते खत्म कर लो."

ये खबरें भी पढ़ें...

ब्रेकअप की सजा मौत! चारों तरफ बिखरा था सामान, लड़की घर में मिली बेजान

सिंगरौली में कलयुगी पिता की दरंदगी, अपनी ही 12 वर्षीय बेटी से किया दुष्कर्म

होटल ले जाकर धोखे से बना लिए शारीरिक संबंध

पीड़िता कहना है "नितिन उर्फ शानू शर्मा के कहने पर उसने अपने बॉयफ्रेंड से सारे रिश्ते खत्म कर लिए. लेकिन इसके बाद बीजेपी नेता ने अपने रुपये वापस मांगे. उसने आधी रकम वापस कर दी लेकिन आधी और रकम वापस नहीं कर पा रही थी. इसलिए उसने बीजेपी नेता के ऑफिस में नौकरी शुरू कर दी. इसी दौरान पार्षद सोनू शर्मा उसे एक होटल में ले गया उसके साथ गलत काम किया.इस मामले में एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया का कहना है "पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details