राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कार और टेंपो में जोरदार भिड़ंत, एक व्यक्ति की मौत, तीन की हालत नाजुक - Accident in Dholpur

Dholpur Road Accident, धौलपुर में कार और टेंपो की भीषण भिड़ंत में एक की मौत हो गई, जबकि 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए. घायलों में 3 की हालत नाजुक है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 4, 2024, 10:06 PM IST

कार और टेंपो की भीषण भिड़ंत
कार और टेंपो की भीषण भिड़ंत (ETV Bharat GXF Team)

धौलपुर. मंगलवार शाम को सदर थाना क्षेत्र के एनएच 11 बी पर लाइन का पुरा गांव के नजदीक कार और टेंपो में भीषण भिड़ंत हो गई. दुर्घटना से मौके चीख-पुकार मच गई. हादसे को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे, जिन्होंने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों में एक व्यक्ति को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है. तीन घायलों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है.

सदर थाना प्रभारी रामनरेश मीणा ने बताया कि कार और टेंपो की भिड़ंत में एक सवारी की मौत हुई है. वहीं, आधा दर्जन लोग घायल हैं. घायलों का जिला अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है. मृतक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनो वाहनों को कब्जे में ले लिया है. मुकदमा दर्ज कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें- सड़क हादसे में 3 युवकों की दर्दनाक मौत, गमगीन माहौल में एक साथ उठी तीनों की अर्थियां - 3 Died In A Road Accident

तीन की हालत नाजुक : थाना प्रभारी के मुताबिक सवारियों से भरा टेंपो बाड़ी शहर से धौलपुर की तरफ आ रहा था. इधर धौलपुर की तरफ से तेज रफ्तार में जा रही कार से लाइन का पुरा गांव के नजदीक टेंपो से सीधी भिड़ंत हो गई. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि टेंपो और कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए. हादसे को देख आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. जिन्होंने पुलिस को सूचित कर सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. दुर्घटना में घायल 35 वर्षीय सतीश चंद्र निवासी जरौली को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. घायलों में तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details