राजस्थान

rajasthan

हिस्ट्रीशीटर केशव गुर्जर साथी समेत दबोचा, वारदात के इरादे से घूम रहा था, देसी तमंचा समेत आधा दर्जन जिंदा कारतूस बरामद - Dholpur Police Action

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 3, 2024, 2:26 PM IST

धौलपुर पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर केशव गुर्जर समेत दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है.

हिस्ट्रीशीटर केशव गुर्जर साथी समेत गिरफ्तार
हिस्ट्रीशीटर केशव गुर्जर साथी समेत गिरफ्तार (ETV bharat Dholpur)

धौलपुर. लंबे समय से आतंक का पर्याय रहे शातिर बदमाश एवं हिस्ट्रीशीटर केशव गुर्जर को साथी समेत रविवार रात्रि को कंचनपुर थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के कुर्रेन्दा मोड़ से गिरफ्तार किया है. दोनों बदमाश के कब्जे से एक देसी तमंचा 315 बोर और आधा दर्जन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

मुखबिर से मिली सूचना : सीओ आनंद कुमार राव ने बताया कि आईजी भरतपुर रेंज राहुल प्रकाश और पुलिस अधीक्षक धौलपुर सुमित मेहरड़ के निर्देशन में जिले भर में वांछित अपराधी एवं बदमाशों की धर पकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के अंतर्गत जिला पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दे रही है. उन्होंने बताया कंचनपुर थाना पुलिस को रविवार रात्रि को मुखबिर के जरिए गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि दो बदमाश थाना इलाके में कुर्रेदा गांव मोड़ के नजदीक वारदात के इरादे से संदिग्ध अवस्था में घूम रहे हैं.

पढ़ें.इनामी डकैत बंटी गुर्जर को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा, पैर में गोली लगने से हुआ घायल - Dacoit Bunty Gurjar Arrested

इन्हें किया गिरफ्तार : मुखबिर की सूचना पाकर थाना प्रभारी शैतान सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर मौके पर कार्रवाई करने के लिए भेजा गया. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर हिस्ट्रीशीटर 28 बर्षीय केशव गुर्जर पुत्र मोहन सिंह गुर्जर निवासी लालोनी शिबसिंह और 23 बर्षीय अतर सिंह पुत्र उदयभान सिंह गुर्जर निवासी सिंगरावली गढी बाजना जिला भरतपुर को गिरफ्तार कर लिया है. बदमाश केशव गुर्जर के कब्जे से एक 315 बोर देसी कट्टा समेत दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. वहीं, बदमाश अतर सिंह के कब्जे से 315 बोर के चार जिंदा करतूत बरामद किए गए हैं. सीओ आनंद कुमार राव ने बताया कि दोनों बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस ने आर्म्स एक्ट में अभियोग दर्ज किया है. बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है. जांच के बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

हिस्ट्रीशीटर केशव गुर्जर आदतन अपराधी :कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव लालोनी शिव सिंह निवासी हिस्ट्रीशीटर केशव गुर्जर आदतन अपराधी है, जो विगत लंबे समय से अपराध की दुनिया में सक्रिय रहा है. बदमाश के खिलाफ हत्या का प्रयास, मारपीट, लूट जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज है. बदमाश केशव गुर्जर और अतर सिंह को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है. सीओ आनंद कुमार राव का अनुमान है कि अनुसंधान में महत्वपूर्ण और बड़ी वारदातें खुल सकती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details