दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: दिल्ली: चोर समझकर घर के बाहर बैठे दिहाड़ी मजदूर की पीट-पीटकर हत्या

दिल्ली में हृदय विदारक हत्या, मजदूर को चोर समझकर पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 5 hours ago

दिहाड़ी मजदूर की पीट-पीटकर हत्या
दिहाड़ी मजदूर की पीट-पीटकर हत्या (Etv Bharat)

नई दिल्ली:दिल्ली के अमन विहार थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक 27 वर्षीय युवक की हत्या का मामला सामने आया है. यह हत्या तब हुई जब युवक संदीप उर्फ भूरा, जो उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर का निवासी था, एक घर के बाहर बैठा था. उस परिवार के लोगों ने उसे चोर समझकर इतनी बेरहमी से पीटा कि उसकी जान चली गई.

पुलिस का बयान:घटना की जानकारी देते हुए दिल्ली के रोहिणी जिले के डीसीपी, अमित गोयल ने बताया कि सुबह करीब चार बजे पुलिस को हत्या की सूचना मिली. घटना स्थल पर पहुंचने पर पुलिस ने पाया कि युवक का शव गली में पड़ा हुआ था. प्रारंभिक जांच से यह साफ हुआ कि संदीप कर्ण विहार पार्ट 5 में पान्नी मार्केट में दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करता था.

स्थानीय (Etv Bharat)

आरोपियों का कहना है किसंदीप रात के अंधेरे में चोरी करने के इरादे से घूम रहा था और इसी दौरान वह उनके घर में घुस गया. आरोपियों ने उसे पकड़कर बाकी लोगों को बुलाया और संदीप को बेरहमी से पीटने लगे, जिससे उसकी मृत्यु हो गई. स्थानीय सूत्रों के अनुसार, संदीप के परिवार में उसकी बहन और पिता हैं, जबकि उसकी मां की मौत हो चुकी है.

हत्या के बाद, आरोपियों ने संदीप के शव को ई-रिक्शा में डालकर नाले में फेंकने की कोशिश की, लेकिन एक स्थानीय व्यक्ति के हस्तक्षेप के कारण वे शव को छोड़कर भाग गए. घटना के तुरंत बाद, उस व्यक्ति ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चार आरोपियों को हिरासत में लिया और मामले की विस्तृत जांच शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें-Delhi: नोएडा: सोसायटी की 11वीं मंजिल से गिरकर घरेलू सहायिका की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details