दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

गाजियाबाद में कस्टडी से भाग रहे बदमाश ने पुलिस पर चलाई गोली, जवाबी फायरिंग में आरोपी घायल

criminal fired from police pistol,got injured: गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके में शनिवार को पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई. ये बदमाश गोकशी की वारदात में शामिल थे इनमें से एक आरोपी को बागपत से गिरफ्तार किया. जानिए पूरा मामला.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 11, 2024, 12:27 PM IST

बदमाश ने पुलिस के पिस्तौल से चलाई गोली
बदमाश ने पुलिस के पिस्तौल से चलाई गोली

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में बदमाश ने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की और पुलिस के पीछा करने पर पुलिस की पिस्तौल छिनकर पुलिस पर गोली चला दी. इसके बाद पुलिस ने भी आत्म रक्षा में गोली चलाई और बदमाश घायल हो गया. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

मामला गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके का है. शनिवार सुबह तड़के पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई है. मुरादनगर पुलिस ने गोकशी की वारदात में शामिल आरोपी को बागपत से गिरफ्तार किया था. पूछताछ में उसने बताया कि उसने मुरादनगर के जंगल में चाकू छुपाया हुआ है जिसकी बरामदगी के लिए पुलिस उसे साथ लेकर गई.

सुबह करीब 5:00 बजे पुलिस की पिस्तौल छीन कर बदमाश ने भागने की कोशिश की. जब पुलिस ने बदमाश का पीछा किया किया तो आरोपी ने गोली चला दी. पुलिस ने भी अपनी रक्षा में गोली चलाई, जिसमें आरोपी घायल हो गया .उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के दाहिने पैर में गोली लगी है आरोपी का नाम शोएब उर्फ काला है.

आरोपी पर मेरठ में गोकशी के कई मुकदमे है. इसके अलावा हत्या के प्रयास के मामले में भी आरोपी फरार चल रहा था. पुलिस के मुताबिक 22 जनवरी को मुरादनगर क्षेत्र में पशु के अवशेष पाए गए थे. इसके बाद लोगों ने जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की थी. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि अपने तीन साथियों के साथ मिलकर जंगल में गोकशी की वारदात अंजाम देता है.

ये भी पढ़ें :स्क्रैप माफिया रवि काना गिरोह पर नोएडा पुलिस का बड़ा एक्शन, 120 करोड़ की संपत्ति किया सील

आरोपी की निशानदेही पर वह चाकू भी बरामद कर लिया गया है जिससे वारदात अंजाम दी जाती है.पुलिस उससे आगे की पूछताछ कर रही है और यह पता लगाने में जुटी हुई है कि उसके तार कहां तक जुड़े हुए हैं.

ये भी पढ़ें :गैंगस्टर रवि नागर के ठिकानों पर रेड, 70 से अधिक बैंक खाते नोएडा पुलिस के रडार पर

ABOUT THE AUTHOR

...view details