बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Watch Video : गोपालगंज के शॉपिंग मॉल में चोरी, नकदी सहित सामान पर किया हाथ साफ

Gopalganj News: बिहार के गोपालगंज में चोरी की घटना सामने आयी है. चोर ने एक शॉपिंग मॉल में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोर की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है. पढ़ें पूरी खबर.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 31, 2024, 7:28 PM IST

गोपालगंज में शॉपिंग मॉल में चोरी
गोपालगंज में शॉपिंग मॉल में चोरी

गोपालगंज में शॉपिंग मॉल में चोरी

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज में शॉपिंग मॉल में चोरी की घटना सामने आयी है. चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना जिले के श्रीपुर थाना क्षेत्र के संपूर्ण बाजार की है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई कर रही है. बताया जाता है कि चोर छत के सहारे घुसा था और लॉकर से नकद मिनी एटीएम, कैलकुलेटर सहित दुकान के अन्य कीमती सामान ले गए.

छत के रास्ते घुसा चोरः बताया जाता है कि प्रत्येक दिन की भांति शुक्रवार की शाम श्रीपुरपुर गांव निवासी संदीप कुमार भट्ट अपनी दुकान बंद कर घर चले गए थे. इस दौरान उनकी दुकान में छत के रास्ते एक नकाबपोश चोर घुस गया. चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि चोर सबसे पहले कैश काउंटर की तरफ जाता है. धारदार चाकू से कैश काउंटर का लॉक तोड़ देता है.

सीढ़ी के रास्ते निकल गयाः कैश काउंटर में रखे नकद, काउंटर पर रखा मिनी एटीएम, कैलकुलेटर सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण उठा लेता है. दुकान के विभिन्न जगह पर रखे तरह-तरह की कीमती सामान भी उठ लेता है. 3 से 4 मिनट के भीतर चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद चोर सीढ़ी के रास्ते बाहर निकल जाता है.

पहले भी हुई है चोरीः बीते वर्ष 2022 के अक्टूबर महीने में इसी दुकान में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था. हालांकि उस समय 10 हजार रुपए नगद सहित सीसीटीवी कैमरे का ड्राइवर आदि उड़ा ले गए थे. मामले में प्राथमिक की दर्ज की गई थी, लेकिन कोई ठोस कार्रवाई सामने नहीं की गई थी. एक बार फिर इस घटना को दोहराते हुए करीब डेढ़ साल बाद चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. इसबार कितनी की चोरी हुई है, इसका आकलन किया जा रहा है.

"मामले में प्राथमिक की दर्ज कर ली गई है. टेक्निकल सेल के माध्यम से जांच पड़ताल की जा रही है. बहुत जल्द चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा."-पप्पू कुमार, ओपी प्रभारी

यह भी पढ़ेंःगया में चोरी, वाहन एजेंसी से बैट्री और स्पेयर पार्ट्स सहित 3 लाख रुपये लेकर चोर फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details