उत्तराखंड

uttarakhand

'अशांत' हो रहे शांत पहाड़, बढ़ रही क्राइम की घटनायें, श्रीनगर में पुलिस की गिरफ्त में दुष्कर्मी

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Feb 17, 2024, 4:56 PM IST

Updated : Feb 17, 2024, 5:24 PM IST

Rape With Minor Girl In Srinagar श्रीनगर में नाबालिग के साथ उसी के गांव के एक युवक ने दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
'अशांत' हो रहे शांत पहाड़

श्रीनगर: क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़िता के गांव का ही रहने वाला है.

नाबालिग के साथ दुष्कर्म: पौड़ी गढ़वाल जिले की एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि उसकी नाबालिग लड़की के साथ गांव के रहने वाले एक युवक ने दुष्कर्म किया है. शिकायत मिलने के बाद पहले राजस्व चौकी में मामला दर्ज किया गया था, लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित किया गया था.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने टीम गठित करने के दिए थे निर्देश: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल थानाध्यक्ष सतपुली के नेतृत्व में महिला उपनिरीक्षक प्रियंका नेगी को टीम गठित करने और त्वरित कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे. जिसके बाद पुलिस टीम का गठन किया गया और फिर आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

रुड़की में महिला के साथ रेप की कोशिश: बता दें बीते कुछ महीनों से लगाता प्रदेश में लूट, दुष्कर्म जैसी घटनायें सामने आ रही है. बीते रोज ही गंगनहर कोतवाली में एक महिला के घर में जबरन घुसकर उसके साथ मारपीट और रेप करने की कोशिश की गई थी. पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद आठ लोगों के खिलाफ डकैती और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया था.

हरिद्वार में 6 वर्षीय बच्ची के साथ हुआ था रेप:हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र में 6 वर्षीय बच्ची के साथ रेप करने का मामला सामने आया था. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी. वहीं, मामला संज्ञान में आने के बाद कनखल थाने में लोगों ने जमकर हंगामा किया था .

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Feb 17, 2024, 5:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details