बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

बगहा में इंस्पेक्टर की गाड़ी से दबकर बच्चे की मौत, आक्रोशितों ने थाने को घेरा - road accident in bagaha

Road Accident In Bagaha: बगहा में एक छह साल के बच्चे की मौत पुलिस की गाड़ी से दबकर हो गई. बच्चे की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया और थाने का घेराव कर दिया. फिलहाल आक्रोशित लोग दोषी इंस्पेक्टर पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

ROAD ACCIDENT IN BAGAHA
पुलिस की गाड़ी से कुचलकर बच्चे की मौत (Etv Bharat)

बगहा: बिहार के बगहा के बथवरिया गांव में इंस्पेक्टर की गाड़ी से दबकर एक बच्चे कीमौत हो गई. घटना के बाद उग्र ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया है. घटना की सूचना पर एसपी और एसडीपीओ मौके पर पहुंचे हैं और ग्रामीणों को समझाबुझाकर शांत किया जा रहा है.

पुलिस की गाड़ी से कुचलकर बच्चे की मौत: एसपी ने बताया कि जो भी विधिसम्मत कार्रवाई होगी वह की जाएगी. दरअसल बगहा के बथवरिया थाना अंतर्गत रामनगर इंस्पेक्टर की गाड़ी की चपेट में आने से एक 6 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. बच्चे की मौत की खबर के बाद ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा है.

आक्रोशितों ने थाने का किया घेराव: बताया जा रहा है कि सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण थाने पर पहुंच गए हैं और बच्चे का शव रखकर उन्होंने थाना का घेराव किया है. साथ ही पुलिसकर्मियों को थाने से बाहर आवाजाही पर ब्रेक लगा दिया है. इधर आरोपी इंस्पेक्टर मौके से फरार बताए जा रहे हैं. बता दें कि ग्रामीण, पुलिस पर कार्रवाई समेत मुआवजे की मांग कर रहे हैं.

पुलिस और ग्रामीणों के बीच तनाव का माहौल: घटना की सूचना पर कई थानों की पुलिस बथवरिया पहुंची है. पुलिस और ग्रामीणों के बीच तनाव का माहौल बन गया है. लिहाजा SDPO और SP घटना स्थल पर पहुंचे हैं. मृत बच्चा बथवरिया गांव निवासी जवाहिर यादव का 6 वर्षीय पोता बताया जा रहा है. बगहा एसपी सुशांत सिंह सरोज ने बताया की घटना की सूचना मिली है.

"ग्रामीण काफी अक्रोशित हैं. मौके पर मैं खुद मौजूद हूं और लोगों को समझा बुझाकर शांत करने का प्रयास किया जा रहा है. इस मामले की जांचकर जो भी विधिसम्मत कार्रवाई होगी वह की जाएगी."- सुशांत सिंह सरोज, एसपी,बगहा

ये भी पढ़ें

कैमूर में बस ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर, यूपी के तीन तीर्थयात्रियों की मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल - Kaimur Road Accident

ABOUT THE AUTHOR

...view details